लाइव टीवी

Karan Wahi: टीवी एक्टर करण वाही को मिली जान से मारने की धमकी, नागा साधु और कुंभ मेले पर की थी टिप्पणी

Updated Apr 15, 2021 | 17:20 IST

टीवी अभिनेता और एंकर करण वाही को नागा साधु और कुंभ मेले पर किए अपने पोस्ट के बाद अभद्र कमेंट और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

Loading ...
करण वाही
मुख्य बातें
  • नागा साधुओं के शाही स्नान को लेकर करण वाही ने किया था पोस्ट
  • अभद्र कमेंट के साथ टीवी एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी
  • शेयर किया पोस्ट डिलीट करने के लिए आ रहे मैसेज के स्क्रीनशॉट

मुंबई: कोविड-19 मामलों में लगातार इजाफा होने के लगभग 6 लाख भक्त बुधवार को हरिद्वार में बैसाखी स्नान के लिए पहुंचे, जो कि कुंभ में सभी चार शाही स्नान में से सबसे बड़ा माना जाता है। कोरोना वायरस के लगातार प्रसार को रोकने के लिए कई शहरों में प्रतिबंध और रात कर्फ्यू लगाए जाने के बीच एएनआई की रिपोर्ट के हवाले से कहा जा रहा है कि कुंभ मेला अधिकारियों के पास इसे रोकने को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

इस बीच, इस सप्ताह कुंभ मेले के शाही स्नान के दौरान गंगा नदी में पवित्र डुबकी लगाने के लिए हरिद्वार पहुंचे नागा साधुओं पर टिप्पणी करने के लिए अभिनेता और टेलीविजन होस्ट करण वाही को मौत की धमकियां मिल रही हैं।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारे में करण ने लिखा था, 'क्या नागा बाबाओं के लिए कोई वर्क फ्रॉम होम कल्चर नहीं है? जैसे गंगा से पानी लाकर घर पर ही नहा लें # कुंभमेला।'

कई लोगों ने धार्मिक त्योहार को 'सुपरस्प्रेडर' कहा है, जिसमें अंतर्राष्ट्रीय मीडिया प्रकाशन शामिल हैं। करण की पोस्ट नेटिज़न्स को कुछ खास पसंद नहीं आई और उन्होंने नागा बाबाओं पर पोस्ट हटाने की मांग की।

नेटिज़ेंस ने करण को 'हिंदू भावनाओं को आहत करने' के लिए ट्रोल किया, जबकि सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने यहां तक ​​आरोप लगाया कि उन्होंने हिंदुओं के खिलाफ दुष्प्रचार किया। कई लोग उन्हें गालियां और मौत की धमकी तक दे रहे हैं 'नागा बाबाओं के खिलाफ दुष्प्रचार पोस्ट हटाने' की मांग कर रहे हैं।

करण अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर डीएम में मिले कई अपमानजनक और अभद्र मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। यहां देखें कुछ स्क्रीनशॉट:

इस बीच, उत्तराखंड राज्य ने ANV में 14 अप्रैल की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 1,953 लोगों का COVD-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और मामलों में बड़ा इजाफा देखने को मिल रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।