लाइव टीवी

टीवी एक्टर की पत्नी ने की आत्महत्या, पति के प्रोफेशन से तंग आकर लगाई फांसी

Updated Aug 07, 2019 | 12:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्टर मधु प्रकाश की पत्नी भारती उनके प्रोफेशन की वजह से देर रात घर आने पर बहुत परेशान थी। मंगलवार को उन्होंने तंग आकर फांसी लगा ली।

Loading ...
Madhu Prakash wife commits suicide

टीवी एक्टर मधु प्रकाश साउथ इंडियन इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर हैं। मंगलवार को उनकी पत्नी भारती ने हैदराबाद में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। मधु जब घर आए तो उन्होंने अपनी पत्नी को पंखे से लटका देखा। भारती के सुसाइड की वजह मधु के प्रोफेशन को बताया जा रहा है।

मधु के काम से परेशान थी भारती
भारती और मधु की शादी 2015 में हुई थी। भारती अपने ससुराल वालों के साथ पंचवटी कॉलोनी में रहती थीं। वे एक प्राइवेट फर्म में काम करती थीं। भारती अपने पति मधु के काम से काफी अपसेट थी, क्योंकि वे रात में बहुत लेट घर आते थे। इससे दोनों के बीच कई बार झगड़ा होता रहता था। मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ।

पत्नी ने दी थी खुदकुशी की धमकी
टीवी एक्टर ने सुबह 10 बजे कहा कि वे जिम जा रहे हैं और वे सीरियल की शूटिंग के लिए चले गए। इस पर उनकी पत्नी ने उन्हें कॉल करके घर आने के लिए कहा। उन्होंने साथ में धमकी देते हुए बोला कि अगर मधु नहीं आए तो वे आत्महत्या कर लेंगी। लेकिन मधु ने इस बात को सीरियस नहीं लिया।

पंखे से लटकर दी जान
जब मधु शाम करीब 7.30 बजे घर पहुंचे तो उनकी पत्नी ने अपने कमरे में पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली थी। ये देखकर मधु हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पुहंचकर एक्टर का बयान दर्ज कर लिया है। भारती की बॉडी को ओसमानिया जनरल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

मधु ने कई सीरियल्स में काम किया है। वे प्रभास और राणा दग्गुबाती की फिल्म बाहुबली में भी कैरेक्टर आर्टिस्ट के रूप में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।