लाइव टीवी

Manmeet Grewal Suicide: काम ना होने की वजह से टीवी एक्‍टर ने की खुदकुशी, शुक्रवार रात घर में लगाया फंदा

Updated May 16, 2020 | 19:32 IST

Manmeet Grewal Suicide: नवी मुंबई के खारघर इलाके से खबर है कि किराए के फ्लैट में रहने वाले टीवी कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन की वजह से डिप्रेस होकर खुद की जान ले ली है।

Loading ...
Manmeet Grewal

Manmeet Grewal Suicide: नवी मुंबई के खारघर इलाके में किराए के फ्लैट में रहने वाले टीवी कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन की वजह से डिप्रेस होकर खुद की जान ले ली है। शुक्रवार रात उन्‍होंने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान ले ली। 32 साल के मनमीत इस छोटे से फ्लैट में अपनी पत्‍नी के साथ रहते थे। उनके निधन से टीवी जगत के सितारे हैरान हैं। 

मनमीत ग्रेवाल टीवी शो 'आदत से मजबूर' और 'कुलदीपक' में काम चुके थे और फ‍िलहाल कुछ धारावाहिकों में छोटे मोटे रोल निभाकर जीवन यापन कर रहे थे। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लॉकडाउन लगाया गया है जिसके चलते तमाम धारावाहिकों की शूटिंग रद्द कर दी गई है। ऐसे में कई सीरियल बंद हो गए हैं और कई कलाकार बेरोजगार। 

शूटिंग बंद होने की वजह से मनमीत के पास कमाई का जरिया नहीं रहा जिससे वह परेशान थे। पहले से ही उन पर कर्ज था और लॉकडाउन ने उन्हें आर्थिक रूप से और ज्यादा तंग बना दिया था। मनमीत के खास दोस्त और निर्माता मनजीत सिंह राजपूत ने जानकारी दी कि मनमीत की आर्थिक हालत बीते काफी वक्‍त से खराब चल रही थी। 

बता दें कि मनमीत एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे, साथ ही एक एक्टिंग स्कूल में  भी पढ़ाते थे। इस समय सब कुछ बंद है तो हर तरफ से कमाई बंद हो गई थी। वह उधार लिया पैसा भी लौटा नहीं पा रहे थे। यही वजह है कि जिंदगी से तंग होकर उन्‍होंने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।