लाइव टीवी

शूट‍िंग के दौरान बेहोश हुई ये TV एक्‍ट्रेस, वेंट‍िलेटर पर लड़ रही है जिंदगी की जंग

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Nov 22, 2019 | 16:22 IST

Gehana Vasisth Health condition : स्‍टार प्‍लस के शो बहनें में लीड रोल निभा चुकीं गहना वश‍िष्‍ठ अस्‍पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही हैं। वह शूट के दौरान अचानक से बेहोश हो गई थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
TV actress ;Gehana Vasisth condition : 36 घंटे से एनर्जी ड्र‍िंक्‍स पर थीं गहना वश‍िष्‍ठ

टीवी एक्‍ट्रेस गहना वश‍िष्‍ठ अचानक से शूट‍िंग के दौरान गुरुवार को बेहोश हो गईं। उनको अस्‍पताल ले जाया गया था जहां डॉक्‍टर्स ने उनकी कंड‍िशन गंभीर बताई है। उनको वेंट‍िलेटर पर रखा गया है। 

स्‍पॉटबॉयई की खबर के अनुसार, गहना वश‍िष्‍ठ ने शूट के दौरान 36 घंटे से कुछ खाया नहीं था। वह बस एनर्जी ड्र‍िंक ले रही थीं। डॉक्‍टर्स के अनुसार, उनको डायब‍िटीज है और उनका शुगर लेवल बहुत ज्‍यादा था और बीपी कम था। साथ ही उनको सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। वह शुगर की दवाइयों के साथ क‍िसी और समस्‍या की दवाइयां भी ले रही थीं। हम अभी ये नहीं कह सकते क‍ि उनकी इस हालत की वजह कहीं इन चीजों की वजह हुआ रिएक्‍शन तो नहीं! 

कौन हैं गहना वश‍िष्‍ठ 

बता दें क‍ि गहना वश‍िष्‍ठ को दर्शक स्‍टार प्‍लस के पॉपुलर शो बहनें में लीड रोल में देख चुके हैं। उनका असली नाम वंदना तिवारी है और हाल ही में वह गंदी बात टाइटल की वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। 

यही नहीं, साल 2012 में उन्‍होंने ऑनलाइन मिस एश‍िया ब‍िकनी कॉन्‍टेस्‍ट जीतकर सभी को हैरान कर द‍िया था। मूल रूप से छत्‍तीसगढ़ की रहने वाली गहना वश‍िष्‍ठ यानी वंदना तिवारी एंकर के तौर पर सहारा वन टीवी और एमटीवी पर भी आ चुकी हैं। उन्‍होंने 70 से ज्‍यादा व‍िज्ञापनों में काम क‍िया है और क्र‍िकेट वर्ल्‍ड कप 2015 में योगराज सिंह और अतुल वासन के एक शो भी होस्‍ट कर चुकी हैं। गहना वश‍िष्‍ठ ने साउथ की फ‍िल्‍मों में भी रोल क‍िए हैं और इंड‍िया नेवन अगेन निर्भया में स्‍पेशल अपीयरेंस में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।