लाइव टीवी

TV शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की अभिनेत्री काम्या पंजाबी को हुआ कोरोना, बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

Updated Jan 08, 2022 | 19:38 IST

Kamya Punjabi And madhur bhandarkar gets Coronavirus: मनोरंजन जगत के भी कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। अब एक टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड निर्देशक को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है...

Loading ...
काम्या पंजाबी और मधुर भंडारकर।
मुख्य बातें
  • मनोरंजन जगत के कई सितारे कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं।
  • अब एक टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड निर्देशक को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

शक्ति अस्तित्व के अहसास की और बनू मैं तेरी दुल्हन फेम अभिनेत्री काम्या पंजाबी को कोरोना हो गया है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की घोषणा की है कि उन्हें कोरोना वायरस का पता चला है। सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को जानकारी देते हुए काम्या पंजाबी ने कहा कि वह कोविड-19 की पहली दो लहरों से बच गईं, लेकिन वह तीसरी लहर से नहीं बच सकीं। कोविड-19 के टेस्ट में उनको पॉजिटिव पाया गया है।

काम्या पंजाबी को तेज बुखार, सिर दर्द, चक्कर और काफी बॉडी पेन हो रहा है। अपनी इस स्थिति में भी काम्या पंजाबी ने जनता से अपना मास्क लगाए रखने और सुरक्षित रहने की अपील की है। एक्ट्रेस  का कहना है कि साल 2022 हमारा होगा और इस कठिन समय में सभी को सकारात्मक रहना चाहिए।

काम्या को कई टीवी शोज में देखा जा चुका है। वो बिग बॉस सीजन 7 की भी कंटेस्टेंट रही हैं। कुछ वक्त पहले काम्या पंजाबी को बिग बॉस सीजन 15 में भी देखा गया था। एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे कहो ना प्यार है, ना तुम जानो न हम, यादें, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी और कोई मिल गया में भी काम किया है। बता दें, 2021 में एक्ट्रेस ने कांग्रेस पार्टी भी जॉइन की है। 

देश में कोरोना की तीसरी लहर ने रफ्तार पकड़ ली है। मनोरंजन जगत के भी कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। अब निर्देशक मधुर भंडारकर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मधुर भंडारकर ने खुद अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की है, उन्होंने कोरोना की दोनों डोज ली है, लेकिन इसके बाद भी उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उन्हें हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं।

मधुर भंडारकर ने एक ट्वीट कर लिखा- 'मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने कोरोना की दोनों वैक्सीन ली थी, लेकन हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है लेकिन, मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वह अपना टेस्ट जरूर कराएं। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड 19 प्रोटोकॉल्स का पालन करें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।