लाइव टीवी

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगी नई टीवी एक्ट्रेस की एंट्री, कार्तिक-नायरा पहुंचेंगे कोर्ट

Updated Sep 21, 2019 | 12:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक जल्द अपने बेटे कायरव की कस्टडी के लिए एक-दूसरे के साथ लड़ाई करने वाले हैं। साथ ही वेदिका के तानों से परेशान होकर नायरा गोयनका फैमिली छोड़ने का भी फैसला कर लेती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ये रिश्ता क्या कहलाता है।
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ट्विस्ट आने वाला है।
  • कार्तिक-नायरा जल्द शो में बेटे कायरव की कस्टडी के लिए लड़ाई करेंगे।
  • इसी फाइट के बीच सीरियल में एक नए चेहरा की एंट्री होने वाली है।

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द एक नया चेहरा नजर आने वाला है। खबरें हैं कि कार्तिक-नायरा के फैमिली ड्रामे के बीच मेकर्स सीरियल में एक एक्ट्रेस को और लेकर आ रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस पायल नायर हैं। पायल जल्द ही इस फेमस सीरियल का हिस्सा बनेंगी। हालांकि उनका रोल सीरियल में कैसा और कितना बड़ा होगा? इस बात की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। 
हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नायरा और कार्तिक अपने बेटे कायरव की कस्टडी के लिए एक-दूसरे के साथ लड़ाई करने वाले हैं। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे वेदिका के तानों से परेशान होकर नायरा गोयनका फैमिली छोड़ने का फैसला कर लेती है। वहीं कार्तिक भी नायरा पर उसके बच्चे से दूर रखने का इल्जाम लगाएगा। आगे कार्तिक पहले कायरव की कस्टडी पाने के लिए कोर्ट केस फाइल करेगा और इसके लिए बड़ा वकील भी लेगा। वहीं नायरा खुद ही अपना केस लड़ेगी। इसी ट्रेक के बीच सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में टीवी एक्ट्रेस पायल नायर की एंट्री होगी। 


सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द लव-कुश बड़े होने वाले हैं ऐसे में ट्रेक बदलते ही कहानी में बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। क्योंकि अब कार्तिक और नायरा की जिंदगी में मुश्किलें आनी शुरू हो जाएंगी। लव और कुश अपने माता-पिता के अलग होने का जिम्मेदार नायरा-कार्तिक को ठहराएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।