लाइव टीवी

नागिन की एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने की बॉयफ्रेंड अनुग्रह से सगाई, कोलकाता में आज लेंगी सात फेरे

Updated Dec 05, 2021 | 13:01 IST

Sayantani Ghosh engagement photos| टीवी अभिनेत्री सायंतनी घोष आज (5 दिसंबर) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी से पहले सायंतनी की सगाई की तस्वीरें सामने आई हैं...

Loading ...
सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी।
मुख्य बातें
  • सायंतनी घोष की शादी की तैयारियां शुरू।
  • आज शादी के बंधन में बंधेंगी एक्ट्रेस।
  • सामने आईं सायंतनी की सगाई की तस्वीरें।

टीवी अभिनेत्री सायंतनी घोष आज (5 दिसंबर) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अपनी शादी से पहले, नागिन की अभिनेत्री सायंतनी घोष ने कोलकाता में एक निजी समारोह में अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ सगाई कर ली है। सायंतनी घोष और अनुग्रह की सगाई की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

सायंतनी घोष ने सगाई के मौके पर पारंपरिक साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सायंतनी घोष ने रेड कलर की साड़ी को गोल्डन कलर के ब्लाउज के साथ कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी भी पहनी। अभिनेत्री सायंतनी घोष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इन खुशी के पलों को शेयर किया है। फोटोज में सायंतनी घोष अपनी सगाई की अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं।

सायंतनी ने बताया कि मेरी नानी का 2020 में निधन हो गया और मैं उनके बहुत करीब थी। मैं उनकी उपस्थिति को महसूस करना चाहती थी। मुझे यकीन है कि वह मुझे आशीर्वाद दे रही हैं। इसलिए उनकी याद में, मैंने नानी की साड़ी पहनने का फैसला किया जो उन्होंने मुझे दी थी।

सायंतनी घोष के बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी ने हाफ जैकेट के साथ ट्रेडिशनल कुर्ता पहना था। कपल एकसाथ मैचिंग आउटफिट में एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। कैमरे के सामने दोनों खुशी-खुशी पोज देते नजर आए। 

आपको बताते चलें सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जिम में हुई थी। कुछ महीनों तक फ्रेंड्स रहने के बाद सायंतनी और अनुग्रह कपल बन गए। हालांकि बीच में एक वक्त ऐसा भी आया जब सायंतनी घोष ने कुछ महीनों के लिए बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी से दूरी बना ली थी। हालांकि बाद में ये कपल फिर से साथ आ गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।