लाइव टीवी

झलक दिखला जा 10 में अब पुरानी अंगूरी भाभी बिखेरेंगी अपने हुस्न का जलवा, शिल्पा शिंदे को मिला शो का ऑफर

Updated Jul 29, 2022 | 23:53 IST

Shilpa Shinde In Jhalak Dikhhla Jaa 10 Show: पिछले कुछ दिनों से छोटे पर्दे का पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा चर्चा में बना हुआ है। कई साल के बाद अब इस टीवी शो का दसवां सीजन छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। भाभी जी घर पर है फेम शिल्पा शिंदे इस टीवी शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jhalak Dikhhla Jaa Season 10
मुख्य बातें
  • दर्शकों को है झलक दिखला जा के नए सीजन का इंतजार।
  • करण जौहर के साथ माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही शो को करेंगे जज।
  • इस बार कई टीवी सेलिब्रिटीज आएंगे इस डांस शो में नजर।

Shilpa Shinde In Jhalak Dikhhla Jaa 10 Reality Show: 5 साल के बाद सेलिब्रिटी डांस शो झलक दिखला जा अपने नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए एकदम तैयार है। नीति टेलर, निया शर्मा, पारस कलनावत और गश्मीर महाजनी समेत ऐसे कई टीवी सेलिब्रिटीज हैं जिन्हें इस डांस रियलिटी शो में देखा जाएगा। ऐसे में ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि भाभी जी घर पर है फेम शिल्पा शिंदे झलक दिखला जा के दसवें सीजन में पार्टिसिपेट करने वाली हैं। बिग बॉस सीजन 11 की विनर अपने डांस मूव्स से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस सेलिब्रिटी डांस शो में नजर आने वाली हैं। 

Also Read: Bigg Bigg 16: कंगना रनौत के शो लॉकअप के बाद क्या बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनेंगी सायशा शिंदे? जानें यहां

पिछले कुछ साल से शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे से दूर हैं। उन्हें पिछली बार एक वेब शो में देखा गया था। झलक दिखला जा के दसवें सीजन को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज करने वाले हैं। माधुरी दीक्षित ने झलक दिखला जा पर बात करते हुए यह कहा था कि 'झलक दिखला जा सेलिब्रिटीज के लिए एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म है जहां वह अपने फैंस से कनेक्ट कर सकते हैं। मैंने देखा है बहुत सारे नॉन-डांसर्स इस शो पर आकर बहुत अच्छे डांसर्स बन जाते हैं। मैं पिछले 4 सीजन में जज रह चुकी हूं इसीलिए यह टीवी शो मेरे दिल में एक खास जगह रखता है। ऐसा लगता है जैसे कि मैं वापस घर आ रही हूं। करण जौहर और नोरा फतेही के साथ अब इस घर में आग लगने वाली है और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।' 

Also Read: Top TV News: क्या बिग बॉस 16 में अब नजर आएंगी कनिका मान? जानें क्या अनघा भोसले ने ले लिया है संन्यास 

खबरों के अनुसार, झलक दिखला जा सीजन 10 सितंबर के महीने में ऑन एयर होने वाला है। इस शो के लिए धीरज धूपर और शेफ जोरावर कालरा के साथ एक्ट्रेस हिना खान और क्रिकेटर्स हरभजन सिंह और सुरेश रैना समेत कई सेलिब्रिटीज को अप्रोच किया गया है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अब झलक दिखला जा 10 में कौन से सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं और कौन इस शो का विनर होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।