लाइव टीवी

सपना चौधरी-Amrapali Dubey से Super Dancer जज गीता कपूर तक, बिन शादी मांग में सिंदूर भरकर 5 एक्ट्रेस ने चौंकाया

Updated May 23, 2021 | 19:19 IST

5 TV Actress Sapna Choudhary To amrapali dubey Without marriage sindoor look Viral: बॉलीवुड और टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने शादी के बिना शेयर कीं सिंदूर वाली तस्वीरें। फैन्स के दिलों में मचा दी थी खलबली...

Loading ...
सेलिब्रिटीज।
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस को खुद नए लुक में देखना बेहद पसंद होता है
  • उनका नया लुक लोगों के दिलों में खलबली मचाने का काम करता है
  • 5 एक्ट्रेसेस जिन्होंने सिंदूर वाली तस्वीरों से मचा दी खलबली

हर एक्ट्रेस खुद को एक नए लुक में देखना पसंद करती है। लेकिन कई बार उनका यह नया लुक फैंस के दिलों में खलबली मचा देता है। गीता कपूर से लेकर सपना चौधरी की शेयर की गई सिंदूर वाली तस्वीरें लोगों के दिलों में खलबली मचा चुकी हैं। क्या आपको पता है, कि बॉलीवुड की वह कौन-कौन सी एक्ट्रेस है जिनकी सिंदूर वाली तस्वीरें दर्शकों के दिल में खलबली मचा दी थी। अगर नहीं, तो आइए जानें यहां।

1. राखी सावंत

आइटम गर्ल राखी सावंत अपनी शादी की घोषणा तो फैंस के बीच में पहले ही कर चुकी है, लेकिन उनकी मांग में भरी सिंदूर से यह साफ पता चलता है कि उनका उनके पति के साथ अब तक डिवोर्स नहीं हुआ है।

2. सपना चौधरी

सपना चौधरी एक बेहद खूबसूरत डांसर है। उन्होंने कई तरह के हरियाणवी सॉन्ग पर डांस किए है। उनका डांस लोग काफी पसंद करते है।  आपको बता दे, कि जब उन्होनें मांग में सिंदूरवाली की तस्वीर शेयर की थी तब उनकी वह तस्वीर को देख लोगों के दिलों में खलबली मच गई थी।

3. अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है। आपको बता दें, कि फिल्म बागी 3 सक्सेस होने के बाद उन्होंने अपने मांग में भरी सिंदूर वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देखकर लोगों के दिलों में खलबली मच गई थी।

4. गीता कपूर

गीता कपूर बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत कोरियोग्राफर है। हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर मांग में सिंदूर लगाए अपनी तस्वीरें शेयर की थी। जिसे देखकर उनके फैंस पूछने लगे थे कि क्या आपने शादी कर ली? हालांकि गीता कपूर ने शादी की बात से साफ इनकार किया।

5. आम्रपाली दुबे 
आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार है। आपको बता दें, कि आम्रपाली दुबे अक्सर ट्रेडीशनल आउटफिट में नजर आती है। हाल ही में प्रयागराज में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आशिकी’ की शूटिंग के दौरान आम्रपाली की मांग में सिंदूर लगाए तस्वीर सामने आई थी। जिसे देखकर लोगों के दिलों में खलबली मच गई थी ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।