लाइव टीवी

TV Stars Holi: टीवी सितारों ने जमकर खेली होली, कपिल शर्मा-शिवांगी जोशी सहित टीवी स्टार ने ऐसे कहा हैप्पी होली

Updated Mar 10, 2020 | 13:02 IST

TV Celebs Holi 2020: टीवी स‍ितारे अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं देने में पीछे नहीं रहे हैं। सेलेब्स ने अपनी होली फोटोज शेयर करते हुए फैंस को बधाईयां दी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सेलेब्स की होली।
मुख्य बातें
  • स‍ितारों से लेकर आम लोग तक देशभर में होली मना रहे हैं।
  • टीवी स‍ितारे अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं देने में पीछे नहीं रहे हैं।
  • सेलेब्स ने अपनी होली फोटोज शेयर करते हुए फैंस को बधाईयां दी हैं।

हर तरफ आमजन होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। स‍ितारों से लेकर आम लोग तक देशभर में होली मना रहे हैं। वैसे इस त्योहार के मौके पर टीवी स‍ितारे अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं देने में पीछे नहीं रहे हैं। सेलेब्स ने अपनी होली फोटोज शेयर करते हुए फैंस को होली की बधाईयां दी हैं।
ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी ने अपने फैन्स के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। शिवांगी जोशी ने होली सेलिब्रेट करते और गुलाल उड़ाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें गुलाल उड़ाते हुए शिवांगी बेहद खुश दिख रही हैं। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, हैप्पी होली। साथ ही अर्जुन बिजलानी, रणविजय सिंह, मनीष पॉल, क्रिसटल डिसूजा ने भी फैन्स को होली की शुभकामनाएं दीं।

एकता कपूर के सीरियल नागिन की स्टार सुरभि ज्योति ने भी फैन्स को बधाईयां दीं। सुरभि ने अपने फैन्स को गुलाल लगाते हुए होली की शुभकामनाएं भेजी हैं।


वैसे सिर्फ नायरा ही नहीं कॉमेडियन भारती सिंह भी होली के फेस्टिवल में कहां पीछे रही हैं। भारती ने होली पर एक वीडियो शेयर किया है। इंडियन आउटिफट पहने भारती सिंह अपने ही अंदाज में फैन्स को होली की बधाई दे रही हैं। भारती ने लिखा, 'हैप्पी होली आप सब को। होली जैसे रंग आपकी लाइफ में ऐसे ही रंग बिरंगी खुशियां आती रहें...।' टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने भी अपने फैन्स को होली के ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।


कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं देते दिखे। कपिल ने पिचकारी पकड़े हुए एक फोटो शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने सभी को होली की शुभकामनाएं दीं। 


वैसे कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर भी होली की खूब धूम दिखी। सभी मिलकर एकसाथ होली खेलते नजर आए। पूरी टीम ने साथ में होली की बधाई दी। वहीं अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक ने भी अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं दीं। 


टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इस बार होली पर पति विवेक दहिया के साथ अपने मायके आ चुकी हैं। दिव्यांका और विवेक भोपाल में ही होली का त्योहार सेलिब्रेट करेंगे। वहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अभी होली की तैयारियों में बिजी हैं। साथ ही बाकी टीवी स्टार्स भी जमकर होली सेलिब्रेट कर रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।