लाइव टीवी

TV Celebs Lockdown Shaadi: इन टीवी स्टार्स ने लॉकडाउन में की शादी, किसी ने छत पर लिए फेरे तो कोई पहुंचा मंदिर

Updated Jul 02, 2020 | 09:24 IST

TV Couple Lockdown Wedding List: मनीष रायसिंह-पूजा बनर्जी सहित इन टीवी स्टार्स ने लॉकडाउन मेंं सात फेरे लिए। ना तो आई बारात और ना ही कपल्स की शादी में बैंड-बाजा बजा...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
लॉकडाउन में इन टीवी कपल ने की शादी।
मुख्य बातें
  • कई टीवी स्टार्स हैं जिन्होंने लॉकडाउन में शादी की।
  • हाल ही में मनीष रायसिंह और संगीता चौहान भी शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • मनीष से पहले पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने भी लॉकडाउन में शादी की थी।

टीवी एक्टर मनीष रायसिंह और एक्ट्रेस संगीता चौहान शादी के बंधन में बंध गए हैं। टीवी कपल ने 30 जून को अंधेरी(मुंबई) स्थित एक गुरुद्वारा में विवाह किया। टीवी शो ससुराल सिमर का एक्टर मनीष रायसिंह और नागिन-3 एक्ट्रेस संगीता चौहान ने लॉकडाउन में बड़े ही सिंपल तरीके से शादी रचाई। इतना ही नहीं दूल्हा-दुल्हन कोरोना काल में मास्क लगाए दिखे और सिर्फ चुनिंदा फैमिली मेंबर्स ही शादी में शामिल हुए। 

मनीष रायसिंह और संगीता चौहान 
मनीष रायसिंह और संगीता चौहान की गुरुद्वारा वेडिंग में सिर्फ दोनों के भाई-बहन शामिल हुए। इनके अलावा कोई और गेस्ट शादी में नजर नहीं आया। यहां तक कि महामारी की वजह से संगीता और मनीष के पेरेंट्स भी शामिल नहीं हुए। सिर्फ 5-6 लोग ही सेरेमनी में रहे और बाकी सभी वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा बने। मनीष रायसिंह और संगीता चौहान पिछले कुछ टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मनीष और संगीता ने साथ में टीवी शो एक श्रृंगार स्वाभिमान में काम किया है। इसी दौरान दोनों दोस्त बने थे और बाद में एक-दूसरे को डेट करने लगे। वैसे मनीष रायसिंह और संगीता चौहान के अलावा ऐसे कई टीवी स्टार्स हैं जिन्होंने लॉकडाउन में शादी की। आइए नजर डालते हैं किन-किन टीवी कपल ने लॉकडाउन में लिए सात फेरे....

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा
पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपनी शादी को लॉकडाउन की वजह से होल्ड पर रखा था। शादी को लेकर पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने काफी सोचा था। पहले दोनों 15 अप्रैल को ग्रांड वेडिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से दोनों को अपना प्लान बदलना पड़ा। बाद में इसी डेट पर पूजा-कुणाल ने रजिस्टर्ड मैरिज की। पूजा और कुणाल ने साल 2017 में सगाई की थी। दोनों पिछले 12 साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों की लव-स्टोरी टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर शुरू हुई थी। इस सीरियल में दोनों ही लीड रोल में थे।

आशुतोष कौशिक और अर्पिता तिवारी
टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-2 और रोडीज-5 के विनर रहे आशुतोष कौशिक ने अप्रैल 2020 में शादी रचाई। लॉकडाउन के दौरान किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम की इजाजत ना होने पर आशुतोष ने खास अंदाज में नोएडा में अपने घर की छत पर ही शादी कर ली। आशुतोष ने अलीगढ़ की अर्पिता तिवारी के साथ सात फेरे लिए। न तो बारात आई और न ही बैंड-बाजा था। आशुतोष ने बेहद सादगी से अर्पिता से शादी रचाई, जिसमें चुनिंदा लोग ही थे। इतना ही नहीं आशुतोष ने अपनी शादी में खर्च होने वाले पैसों को भी पीएम केयर्स फंड में दान किया था। 

अंकित शाह और आशिमा नायर
दिल तो हैप्पी है जी के एक्टर अंकित शाह ने भी लॉकडाउन में शादी रचाई। अंकित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशिमा नायर से 30 जून को शादी थी। कपल ग्रांड वेडिंग करना चाहता था लेकिन महामारी की वजह से पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ी। अंकित शाह और आशिमा नायर ने आर्य समाज मंदिर में शादी की और शादी में चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। 10 से कम उम्र और 55 से ज्यादा के लोगों को आने की अनुमति नहीं थी। इतना ही नहीं अंकित शाह और आशिमा नायर ने डिजीटल इन्वीटेशन भेजकर मास्क, ग्लव्स पहन कर आने की रिस्वेक्ट की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।