लाइव टीवी

19 जनवरी की TV की 5 बड़ी खबरें: कपिल से अब नाराज नहीं हैं सुनील ग्रोवर, टीवी एक्ट्रेस का पायलट पर रेप का आरोप

Updated Jan 19, 2021 | 22:29 IST

19 January Top 5 TV news: आज टीवी जगत की हस्तियों से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ अहम खबरों पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

टीवी इंडस्ट्री में रोजाना कुछ न कुछ हलचल बनी रहती है। कई खबरें ऐसी होती हैं, जो दिनभर चर्चा में रहती हैं। आज यानी 19 जनवरी को टीवी जगत की हस्तियों से जुड़ी कई अबम खबरें सामने आईं। आइए आपको ऐसी ही 5 बड़ी खबरों के बारे में बताते हैं।

कपिल शर्मा से अब नाराज नहीं सुनील ग्रोवर

कुछ साल पहले सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा में तल्खी देखने को मिली थी। दोनों में जब मनमुटाव बढ़ गया तो सुनील ने कपिल शर्मा के शो से दूरी बना ली थी। हालांकि, गुत्थी के किरदार में अपनी छाप छोड़ने वाले सुनील अब कपिल से नाराज नहीं हैं। सुनील ने कहा है कि वह कपिल से कभी नाराज नहीं हो सकते। सुनील ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा कि कपिल इतने फनी हैं कि उनसे नाराज नहीं रहा जा सकता। वहीं, सुनील से जब पूछा गया कि उन्हें कपिल की कौन सी बात सबसे ज्यादा पसंद है, तो बोले- उनकी हाजिरजवाबी।

हनीमून मनाने उदयपुर पहुंचीं गौहर खान

गौहर खान पति जैद दरबार के साथ राजस्थान के उदयपुर में हनीमून मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर साझा की हैं, जिनमें वह और जैद क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, जैद ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें दोनों चिल करते हुए देखे जा सकते हैं। दोनों दिसंबर, 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। बता दें कि जैद एक्टर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं। वह मशहूर म्युजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

राखी सावंत ने फ्रीज करवा दिए एग


'बिग बॉस 14' में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई है तब से एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ गया है। फिर चाहे किसी से मस्ती-मजाक हो या  झगड़ा, राखी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन इस बीच राखी ने मां बनने की इच्छा जताई है। बिग बॉस के ताजा एपिसोड में राखी सावंत बाथरूम के सामने सोनाली फोगाट से अपने मन की बात कहती हैं। वह कहती हैं कि बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी से बातचीत के बाद कोई लड़का उनकी लाइफ में नहीं आया। उन्होंने आगे कहा कि वह काफी अकेली रह रही हैं और कुछ गलत किए बिना बच्चा पैदा करना चाहती हैं। राखी ने कहा कि उन्होंने अपने एग फ्रीज करवा दिए हैं। जब वह शो से बाहर आ जाएंगी तो रुबीना, अभिनव और उनके परिवार से एग डोनेट करने की रिक्वेस्ट करेंगी।    

सवाई भट्ट की गरीबी की कहानी पर उठे सवाल

‘इंडियन आइडल’ के 12वां सीजन इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट की अपनी सिंगिंग से जमकर समां बांध रहे हैं। लेकिन इस बीच एक कंटेस्टेंट सवाई भट्ट को लेकर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, सवाई जब शो में ऑडिशन देने आए थे तब उनका परिचय देते हुए दिखाया गया था वह राजस्थान के बहुत गरीब परिवार से लाल्लुक रखते हैं। हालांकि, अब सवाई की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल वायरल हो रही हैं, जिनके आधार पर कहा जा रहा है कि सिंगर गरीबी की कहानी फर्जी है।

एक्ट्रेस ने पायलट पर लगाया रेप का आरोप

एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस ने एक पायलट पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने पिछले हफ्ते मुंबई के उपनगर स्थित ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अब आरोपी पायलट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी पायलट से उसकी मुलाकात पिछले साल दिसंबर में हुई थी। यह मुलाकात एक मेट्रिमोनियल साइट के जरिए हुए थी और आरोपी ने शादी का वादा किया था। एक दिन आरोपी मिलने के लिए घर आयाऔर कथित तौर पर का रेप किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।