लाइव टीवी

14 जनवरी की TV की 5 बड़ी खबरें, तारक मेहता शो में नई एक्ट्रेस की एंट्री, अली से रिश्ते पर बोले जैस्मीन के पिता

Updated Jan 15, 2021 | 05:58 IST

14 January 2021 5 TV news: आज टीवी जगत के सेलेब्स और सीरियल से जुड़ी कुछ खबरें सामने आई हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ दिलचस्प खबरों पर।

Loading ...
14 जनवरी की टीवी न्यूज
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल ने तोड़ा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने का रिकॉर्ड
  • तारक मेहता शो में पोपललाल की दुल्हन के तौर पर आएगी नई एक्ट्रेस
  • नागिन एक्ट्रेस निया शर्मा ने खरीदी 80 लाख रुपए कीमत की चमचमाती कार

टीवी की दुनिया में गुरुवार कई सारी अहम खबरें सामने आई हैं और हम आपसे टीवी की ऐसी ही 5 अहम खबरों के बारे में बात करने जा रहे हैं। अनुपमा सीरियल टीआरपी की लिस्ट में छाया हुआ है और टॉप पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपल लाल की पत्नी के तौर पर नई एक्ट्रेस की एंट्री की भी चर्चा है। इसके अलावा बिग बॉस की कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन घर से बाहर आने के बाद सुर्खियों में हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है बड़ा बदलाव:
टीवी पर सबसे लंबे समय से चला आ रहा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों चर्चा में है। टीवी शो के आगामी एपिसोड में कार्तिक और कायरव की लाइफ में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। जैसा कि नायरा की अचानक हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। अब, गोयनका परिवार में बहुत कुछ होने जा रहा है। पत्नी के जाने के गम में कार्तिक अपना जीवन समाप्त करने का फैसला करता है लेकिन नायरा की आत्मा उसे रोक देती है।

निया शर्मा ने खरीदी 80 लाख की नई कार:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को सोशल मीडिया पर हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में 80 लाख से 1 करोड़ रुपए की नई कार खरीदी है और इसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह स्वीडिश कंपनी बोल्वो की गाड़ी है।

अली से रिश्ते पर बोले बिग बॉस से बाहर आईं जैस्मीन भसीन के पिता:
जैस्मीन भसीन रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर आ चुकी हैं। शो के दौरान अली गोनी के साथ उनका रिश्ता लगातार चर्चा में था। अब जैस्मीन के पिता ने दोनों के इस रिश्ते पर टिप्पणी की है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जैस्मीन के पिता ने कहा कि वह जानते थे कि दोनों दोस्त हैं लेकिन इसके आगे उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ये समय उनके अपना करियर बनाने का है।

अनुपमा सीरियल की टीआरपी ने तोड़े रिकॉर्ड:
बार्क द्वारा जारी की गई नई टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पॉजिशन पर कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। 2021 के दूसरे हफ्ते भी अनुपमा टीवी शो फिर से नंबर वन बना हुआ है। लिस्ट में नंबर एक की रैंकिंग के साथ, रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इसे टीआरपी रेटिंग में पिछली बार से भी ज्यादा इंप्रेशन मिले हैं। इसके साथ ही अनुपमा टीवी शो ने लगातार टॉप पर बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

पोपल लाल की दुल्हन के तौर पर तारक मेहता शो में नई एक्ट्रेस:
लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कुंवारे पोपटलाल अब शादीशुदा होने जा रहे हैं। हालांकि पोपललाल की पत्नी बनकर सीरियल में जल्द आने वाली ये एक्ट्रेस कौन है? इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सकता है।

शो की कहानी को देखकर ऐसा लगता है कि पोपटलाल की पत्नी का बबीता और अय्यर से कनेक्शन हो सकता है। क्योंकि जब सोसाइटी में बैठकर सब लोग स्वागत की प्लानिंग करते हैं तो यही दोनों गायब होते हैं। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि पोपट की पत्नी अय्यर की रिश्तेदार हो सकती है, क्योंकि दोनों साउथ इंडियन है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।