लाइव टीवी

Gurmeet Choudhary-Debina Bonnerjee के घर आया नन्हा मेहमान, टीवी के राम-सीता ऐसे कर रहे देखभाल

Updated Dec 16, 2019 | 16:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी सीरियल रामायण में राम-सीता का रोल निभाकर फेमस हुए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर एक नया मेहमान आया है। हाल ही में दोनों नए फैमिली मेंबर का गर्मजोशी से स्वागत किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी।
मुख्य बातें
  • गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने सीरियल रामायण ने राम-सीता का रोल निभाया था।
  • लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली।
  • अब गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी के घर एक नन्हा मेहमान आया है।

टीवी के फेमस कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर एक नया मेहमान आया है। हाल ही में दोनों इस नए फैमिली मेंबर का गर्मजोशी से स्वागत करते दिखे। दरअसल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी अपने घर एक पपी यानि कुत्ते का बच्चा लेकर आए हैं। जो कि बेहद क्यूट है।  
सोमवार को गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने परिवार के इस नए सदस्य से फैन्स को मिलवाया। दोनों ने छोटे पपी के साथ एक फोटोशूट भी कराया है। गुरमीत और देबिना ने इसका नाम पाब्लो रखा है।


गुरमीत चौधरी ने पाब्लो के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारा छोटा सा खुशियों का खजाना। फिर से खुशियों के रास्ते पर चले।' वहीं देबिना बनर्जी ने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा, 'अब मेरा घर फिर से घर वाली फीलिंग दे रहा है। फिर से एक नई बेशर्त प्यार, केयर, हंसी और चिंता वाली जर्नी शुरु होगी।' बता दें, गुरमीत और देबीना पैट लवर हैं। कुछ टाइम पहले ही दोनों के डॉग की डेथ हो गई थी जिससे कपल बेहद दुखी था। अब गुरमीत-देबीना के घर वापस से एक डॉग की एंट्री हुई है। 

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी छोटे परदे के आइडियल कपल में से एक हैं। दोनों ने सीरियल रामायण में राम-सीता का रोल निभाया था। इस शो से दोनों को घर-घर पहचान मिली। लंबी डेटिंग के बाद कपल ने 2011 में शादी कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।