लाइव टीवी

TV News: Rubina Dilaik करेंगी दोबारा शादी, Shaka Laka Boom Boom फेम Kinshuk Vaidya का हुआ ब्रेकअप

Updated Jul 03, 2021 | 23:54 IST

TV News 03 july 2021: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने बताया है कि वो अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ दोबारा कब शादी करने वाली हैं।

Loading ...
Rubina and abhinav
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने राजनेता भव्य बिश्नोई संग तोड़ी सगाई
  • छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार प्राचीन चौहान को मिली जमानत

Rubina Dilaik मां बनने से पहले करेंगी दोबारा शादी

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने बताया है कि वो अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ दोबारा कब शादी करने वाली हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रुबीना दिलाइक ने बताया, मैं फिलहाल फैमिली प्लानिंग के बारे में नहीं सोच रही हूं। हम दोनों अपनी जिंदगी के के हर लम्हे को इंजॉय करना चाहते हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं और अभिनव शुक्ला दोबारा शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हो सकता है कि हम दोनों को दूसरी शादी के लिए ठोड़ा इंतजार करना पड़े। अब तक भी हम दोनों का वैक्सीनेशन नहीं हुआ है। मैं हमेशा से समंदर किनारे शादी करना चाहती थी। इस बार मैं अपना ये सपना पूरा करने वाली हूं।

Shaka Laka Boom Boom स्टार Kinshuk Vaidya और Shivya Pathania का ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान और किरण राव ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया तो दूसरी तरफ सीरियल 'शका लाका बूम बूम' में नजर आ चुके एक्टर किंशुक वैद्य और शिव्या पठानिया के भी ब्रेकअप की खबर आ रही है। किंशुक वैद्य और शिव्या पठानिया की मुलाकात पांच-छह साल पहले  सीरियल एक रिश्ता साझेदारी का के सेट पर हुई थी। 2019 में सीरियल 'राम सिया के लव कुश' दौरान शिव्या पठानिया ने खुलासा किया था कि वो किंशुक वैद्य से प्यार करती हैं।

क्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने राजनेता भव्य बिश्नोई संग तोड़ी सगाई

एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) ने राजनेता भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) के साथ अपनी सगाई तोड़ दी है। कुछ समय पहले जयपुर में दोनों की शादी की रस्में शुरू हुई थीं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए 4 महीने बाद सगाई तोड़ने की घोषणा करते हुए एक नोट साझा किया।

छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार प्राचीन चौहान को मिली जमानत

छेड़छाड़ के मामले में अरेस्‍ट किए गए एक्‍टर प्राचीन चौहान को जमानत मिल गई है।  22 साल की एक्‍ट्रेस ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। पुलिस ने उन्‍हें अरेस्‍ट कर बोरिवली कोर्ट में पेश किया था। प्राचीन पर 354, 342, 323, 502 (2) जैसी धाराओं में केस दर्ज किया गया था। आरोप है कि प्राचीन ने 30 जून को अपने घर पर एक पार्टी में ऐक्‍ट्रेस और उसके दोस्‍त को इन्‍वाइट किया। इस दौरान प्राचीन ने नशे में था और एक्‍ट्रेस को गलत तरीके से छूने लगा। 

टीवी पर क्विज शो होस्‍ट करेंगे रणवीर 

कलर्स चैनल ने रणवीर सिंह के टीवी डेब्‍यू का खुलासा कर दिया है। कलर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए हैं। इन सभी पोस्ट में जानकारी दी जा रही है कि बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने को तैयार हैं। कलर्स के क्विज शो 'द बिग पिक्चर' को रणवीर सिंह होस्ट करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।