लाइव टीवी

Top 5 TV News 7 July: टीवी सेलेब्स ने दिलीप कुमार को ऐसे किया याद, नट्टू काका ने सुनाया पहली मुलाकात का किस्सा

Updated Jul 08, 2021 | 00:22 IST

TV News 07 july 2021: दिलीप कुमार के निधन पर टीवी जगत के सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। राहुल वैद्य और दिशा परमार का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया। जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें...

Loading ...
Dilip Kumar, Rupali Ganguly, Ghanshyam Nayak
मुख्य बातें
  • रुपाली गांगुली ने दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी है।
  • नट्टू काका ने दिलीप कुमार के साथ पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया।
  • पवित्र रिश्ता 2.0 में मानव के रोल के लिए सहीर शेख के नाम पर मुहर लग गई है।

मुंबई. दिलीप कुमार के निधन के बाद बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में भी शोक की लहर है। टीवी सेलेब्स सुबह से ही दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं, टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में सहीर शेख मानव के रोल के लिए कंफर्म हो गए हैं। 

अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी है। रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार ने फिल्म नया दौर के गाने 'नैन लड़ गई' गाना शेयर किया है। वीडियो के साथ रुपाली गांगुली ने लिखा, 'मेरे सबसे फेवरेट गानों में से एक, जिसे मेरे पिता सुनाया करता थे जब हम बच्चे थे। साफगोई, एक सवर्णिम युग का अंत। एक युग खत्म हो गया पर लीजेंड हमेशा रहेंगे। नमन।'

नट्टू काका ने सुनाया दिलीप कुमार का किस्सा
नट्टू काका यानी एक्टर घनश्याम नायक ने दिलीप कुमार से जुड़ा किस्सा शेयर किया। घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू में कहा, ''दिलीप साहब ने का'जरा देखो तो इनका कमाल' सीरियल प्रोड्यूस किया था। नौकर के रोल के लिए भूमिका के लिए शो के लेखक अहमद नकवी ने दिलीप साहब को मेरा नाम सुझाया था। शो की शूटिंग उनके बंगले में हुई थीं। उन्होंने मुझे दूर से देखकर कहा, 'आओ घनश्याम आओ'। मैं हैरान रह गया।'

शुरू हुआ राहुल वैद्य- दिशा परमार का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की रस्में शुरू हो गई है। दोनों के प्री वेडिंग सेलेब्रेशन की फोटोज वायरल हो रही है। वीडियो में में दोनों अपनी फैमिली और दोस्त के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल और दिशा 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी बेहद प्राइवेट तरीके से करेंगे, जिसमें फैमिली मेंबर और खास दोस्त ही शामिल हो सकेंगे। 

पोस्टपोन होगा द कपिल शर्मा शो 
द कपिल शर्मा शो का नया सीजन पोस्टपोन हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा और उनकी टीम ने अपनी फीस बढ़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा और उनकी टीम से चैनल और शो के प्रोड्यूसर बात कर रहे हैं। इससे पहले कोरोना के कारण कपिल शर्मा और उनकी टीम ने  पिछले साल पे कट लिया था। अब शो के प्रोड्यूसर के आखिरी फैसले का इंतजार है। 

सहीर शो होंगे नए मानव
टीवी सीरियल  पवित्र रिश्ता का नया सीजन बतौर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मानव के किरदार के लिए सहीर शेख पर मुहर लग चुकी है। 

पवित्र रिश्ता 2.0 के डायरेक्टर आदित्य सुरन्ना ने जूम टीवी से बातचीत में इसकी पुष्टि की है। पवित्र रिश्ता के पहले सीजन में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ये रोल निभाया था। वहीं, अंकिता लोखंडे सीरीज में अर्चना के किरदार में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।