लाइव टीवी

TV News: Anupama प्रोड्यूसर ने बताया Sudhanshu Pandey के शो छोड़ने का असल सच, रामायण की सीता का मॉर्डन अंदाज

Updated Jul 10, 2021 | 23:18 IST

Top TV News TV News Wrap 10 July 2021: यहां जानिए आज की टीवी जगत से जुड़ी बड़ी खबरें। सुधांशु पांडे के अनुपमा सीरियल छोड़ने को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने जवाब दिया है। रामायण की सीता दीपिका का मॉर्डन अंदाज।

Loading ...
टॉप टीवी न्यूज 10 जुलाई 2021
मुख्य बातें
  • अनुपमा शो से सुधांशु पांडे के जाने की खबरों को लेकर सीरियल के प्रोड्यूसर ने बताया सच
  • बिग बॉस टीवी रियलिटी शो में जल्लाद बनने वाला शख्स बेरोजगार, नहीं मिल रहा काम
  • रामायण में सीता बनीं दीपिका चिखलकिया ने मॉर्डन अंदाज में शेयर की तस्वीरें

10th Ju।y Top TV News in Hindi: टीवी इंडस्ट्री जगत से शनिवार 10 जुलाई 2021 के दिन कई सारी खबरें सामने आईं हैं, जिनकी चर्चा आज दिन भर रही है। तो यहां आइए एक नजर डालते हैं पूरे दिन की खास टीवी न्यूज यानी टीवी जगत की खबरों पर (TV News Today in Hindi)
प्रोड्यूसर ने बताया अनुपमा शो से सुधांशु पांडे 'वनराज' के जाने का सच (Rea। truth about Sudhanshu Pandey Vanraj ।eaving the Anupama Show)
अनुपमा शो के बारे में आई कुछ हालिया खबरों के अनुसार सुधांशु पांडे वनराज के रोल को छोड़ने वाले हैं। यह भी कहा गया कि कोई नया एक्टर सुधांशु को रिप्लेस कर सकता है। अनुपमा में रूपाली गांगुली वनराज का रोल करने वाले सुधांशु के साथ अहम भूमिका में हैं। राजन शाही ने वनराज के अभिनेता को बदलने के बारे में खबरों का ना सिर्फ खंडन किया है बल्कि यह भी कहा कि शो से जल्द एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार जुड़ने वाला है। सधांशु शो से जुड़े रहेंगे और एक नया किरदार भी सीरियल का हिस्सा बनेगा।

रामायण की सीता Dipika Chikhlia ने मॉडर्न अंदाज में शेयर की तस्वीरें, लोगों ने की तारीफ:
रामानंद सागर की ओर बनाए गए चर्चित धार्मिक धारावाहिक शो 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी चर्चित सेलेब्रिटी बन गई हैं। दीपिका ने 'रामायण' में सीता का रोल निभाकर अपनी खास पहचान बनाई। साथ ही कई टीवी शोज और फिल्मों में भी काम किया। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

वह आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो पुरानी यादों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और वीडियोज भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच दीपिका ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर ना सिर्फ फैंस काफी खुश हो रहे हैं बल्कि दीपिका की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Indian Idol 12 में आशा भोसले ने की लता मंगेशकर की शानदार मिमिक्री:

गायकी की दुनिया के रियालिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 12 बतौर गेस्ट जज आशा भोसले (Asha Bhosle) नजर आएंगी। शो मेकर्स ने इस वीकेंड स्पेशल एपिसोड के कई प्रोमो वीडियो शेयर किए हैं, इनमें से एक में आशा अपनी बड़ी बहन लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की बेजोड़ नकल करती नजर आ रही हैं। आशा भोसले की नकल देखकर मौके पर मौजदू सभी लोग, कंटेस्टेंट और जज हैरान रह गए। आशा भोसले ने लता मंगेश्कर का जिक्र करते हुए दिलचस्प किस्सा सुनाया।

Bigg Boss में जल्लाद बनने वाला शख्स घूम रहा बेरोजगार:
कोरोना संक्रमण के दौर में लॉकडाउन के कहर के दौरान कई लोगों का काम छिन गया है। फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री के मजूदरों से लेकर शो में काम करने वाले कई कलाकारों तक बहुत से लोगों का काम और रोजी-रोटी छिन गई है। कुछ ऐसा ही हाल है कि बाबा खान (Baba Khan) का जोकि सलमान खान की ओर से होस्ट किए जाने वाले टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में 'जल्‍लाद' की भूमिका निभाते हैं। यही नहीं, वह सुपरस्‍टार सलमान के साथ 'वॉन्‍टेड', 'बॉडीगार्ड', 'वीर' और 'जानेमन' जैसी फिल्‍मों में भी नजर आए हैं।

संगीत सेरेमनी से पहले Rahul Vaidya और Disha Parmar का रिहर्सल वीडियो:

गायक और 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनकर सुर्खियां बटोरने वाले राहुल वैद्य अपनी ऐक्‍ट्रेस गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शुक्रवार, 16 जुलाई को शादी करने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। शुक्रवार को राहुल और दिशा को मुंबई में शॉपिंग करते हुए देखा गया था, वहीं अब दोनों की संगीत सेरेमनी की रिहर्सल की पहली झलक सामने आई है, जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।