लाइव टीवी

TV News 13 July: पांच हजार रुपए में गुजारा कर रही हैं टीवी एक्ट्रेस सविता बजाज, असीम से शादी पर बोलीं हिमांशी

Updated Jul 13, 2021 | 23:26 IST

TV News 13 July 2021: 79 साल की टीवी एक्ट्रेस सविता बजाज आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने कहा कि वह बिग बॉस 13 के बाद कंगाल हो गए हैं। जानिए आज टीवी जगत की बड़ी खबरें...

Loading ...
Savita Bajaj
मुख्य बातें
  • दिशा परमार और राहुल वैद्य शादी की तैयारियां चल रही है।
  • टीवी एक्ट्रेस सविता बजाज ने बताया कि वह आर्थिक तंगी से गुजरी रही हैं।
  • बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने असीम रियाज से शादी प्लान के बारे में खुलकर बताया।

 मुंबई. बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। वहीं, सीनियर टीवी एक्ट्रेस सविता बजाज आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें।

79 साल की टीवी एक्ट्रेस सविता बजाज आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से की रिपोर्ट के मुताबिक सविता बजाज तीन महीने पहले कोरोना से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती थीं। हाल ही में उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण दोबारा अस्पताल में भर्ती किया गया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास महज ढाई से पांच हजार रुपए बचे हैं, जो उन्हें सिंटा ने दिए थे। सविता मुंबई में एक कमरे में रहती हैं, जिसका वह सात हजार रुपए किराया देती हैं।    

असीम रियाज से शादी पर बोलीं हिमांशी खुराना
बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में हिमांशी खुराना ने कहा, 'असीम रियाज ने अभी काम करना शुरू किया। फिलहाल हम शादी के बारे में नहीं सोच  रहे हैं। शादी का मतलब हमें एक दूसरे को समय देना होगा। मेरे पास 24 घंटे काम है। हमारी परवरिश और धर्म अलग-अलग है। हम जल्दबाजी में कुछ बिगाड़ना नहीं चाहते हैं। शादी एक बड़ा फैसला है।

कंगाल हुए पारस छाबड़ा 
बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने बताया कि बिग बॉस 13 खत्म होते ही कंगाल हो गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पारस छाबड़ा ने बताया कि, 'शो खत्म होने के बाद हमें काफी मौके मिलते लेकिन, कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया। शुक्र है फिलहाल म्यूजिक वीडियोज काफी मदद कर रहे हैं। कोरोना के कारण मुझे घर पर बैठे हुए 15 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है।' 

शुरू हुई दिशा परमार-राहुल वैद्य की शादी की तैयारियां
दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। दोनों की शादी की तैयारियों से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शादी से ठीक पहले दिशा परमार ने बैचलरेट पार्टी रखी थी। राहुल वैद्य और दिशा परमार कोरियोग्राफर की मदद से डांस प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस शादी में अली गोनी, जैसमीन भसीन समेत कपल के कई करीबी गेस्ट शामिल होने जा रहे हैं।

डिप्रेशन पर बोलीं निम्रत कौर अहलूवालिया
छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस निम्रत कौर अहलूवालिया ने अपने डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात की है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, 'मुझे मनोवैज्ञानिक ने कहा कि मैं बहुत ज्यादा थक गई हूं और तनाव में हूं। 

निम्रत कौर आगे कहती हैं, 'उन्होंने मुझे काम से ब्रेक लेने  की सलाह दी। शुरुआत के 15 दिन में मैंने काफी ज्यादा दवाएं ली थी, मुझे रात भर नींद नहीं आती थी। मैं सोती, खाती और फिर सो जाती।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।