लाइव टीवी

TV News 17 May 2021: गीता कपूर ने मांग में भरा सिंदूर, Indian Idol 12 सहित जानें TV की बड़ी खबरें

Updated May 18, 2021 | 00:02 IST

TV News 17 May 2021 Newsmakers: 17 मई यानी सोमवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर।

Loading ...
टीवी सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • सोमवार का दिन टीवी जगत के लिए काफी हलचल भरा रहा है।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के सेट पर अफरा तफरी मच गई।
  • एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर।

17 मई यानी सोमवार का दिन टीवी जगत के लिए काफी हलचल भरा रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के सेट पर अफरा तफरी मच गई। इंडियन आइडल 12 को लेकर लगातरा विवाद बढ़ता जा रहा है। आइए एक नजर डालते हैं टीवी जगत से जुड़ीं दिन भर की खबरों पर।

सिद्धार्थ शुक्ला को मिली बड़ी फिल्म
बिग बॉस 13 के विजेता और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में एक्टर की नई बेवसीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिस कारण उनकी खूब तारीफ की जा रही है। अब एक्टर की एक बॉलीवुड फिल्म में एंट्री की खबरें सामने आई हैं। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सिद्धार्थ शुक्ला फिर से फिल्मों में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला, साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ फिल्म में मेघनाद का किरदार निभा सकते हैं। 

विवादों में इंडियन आइडल 12 
इंडियन आइडल 12 लगातार विवादों की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। मेकर्स की लाख कोशिशों के बाद भी इस शो के साथ विवाद जुड़ रहे हैं। अमित कुमार हाल ही में इंडियन आइडल 12 के स्पेशल एपिसोड में पहुंचे थे। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने किशोर दा को ट्रिब्यूट दिया। इस शो में बतौर मेहमान पहुंचे अमित कुमार ने मेकर्स की धज्जियां ही उड़ा दीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मेकर्स ने उनसे कहा था कि कंटेस्टेंट्स जैसा भी गाएं, उनकी तारीफ ही की जाए क्योंकि ये किशार कुमार स्पेशल एपिसोड है। इस मामले को लेकर इंडियन आइडल की सोशल मीडिया पर बहुत किरकिरी हो रही है।

इंजीनियर बनने मुंबई आए थे रवि दुबे
रवि दुबे के बारे में एक अभिनेता के रूप में उनकी कहानियां सुनी हैं, लेकिन यह कम ही लोगों को पता है कि वह एक इंजीनियर बनने के लिए मुंबई आए थे। रवि दुबे ने खुद इस बारे में अब बात की है। हाल ही में रवि ने बताया कि मेरे पिताजी ने सुझाव दिया कि मुझे जीवन में प्लान बी के साथ एक इंजीनियर बनना चाहिए। मेरे पिता पूरे दिलों- दिमाग से हमेशा से जानते थे कि मैं क्रिएटिव दुनिया में अपना स्थान बना लूंगा और इसलिए मैंने इंजीनियरिंग करने के लिए मुंबई को चुना। पापा की सोच वास्तव में सच हो गई और मैंने कॉलेज के अपने तीसरे वर्ष में बहुत सारे विज्ञापन करना शुरू कर दिया। अंततः मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में प्रवेश किया और भगवान की कृपा से अब सरगुन और मैं टेलीविजन के लिए कंटेंट का निर्माण कर रहे हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने जीवन में हर उस चीज के लिए आभारी हूं, जो मेरे पास है।

गीता कपूर ने कर ली शादी?
'सुपर डांसर चैप्टर 4' की जज और कोरियॉग्रफर गीता कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें उनकी मांग में सिंदूर लगा दिख रहा है। ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। फैन्स गीता कपूर से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है? मांग में किसके नाम का सिंदूर है?' इसे लेकर गीता कपूर से कई तरह से सवाल हो रहे हैं।

आशी सिंह ने खरीदा नया घर
टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह ने अपने घर खरीदने के सपने को पूरा कर लिया है। अलादीन नाम तो सुना होगा की एक्ट्रेस आशी सिंह इन दिनों बेहद खुश हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत की कमाई से एक नया घर खरीदा है। टीवी चाइल्ड स्टार आशी सिंह ने हाल ही में ये नया घर अपनी मां को गिफ्ट किया है। 23 साल की आशी सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने इस नए घर के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान संपत्ति खरीदी है और अभी तक वहां शिफ्ट नहीं हुई हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मची अफरा तफरी
चक्रवात तौकते ने महाराष्ट्र और गुजरात के कुछ हिस्सों को प्रभावित किया है इसी के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल सहित कई टेलीविजन शूट प्रभावित हुए हैं, जिसे सिलवासा में शूट किया जा रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में रणवीर के रूप में नजर आ रहे अभिनेता करण कुंद्रा ने सेट पर चक्रवात से हुए कहर के वीडियोज शेयर किए हैं। जहां क्रू एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे लेकिन चक्रवात ने सब तबाह कर दिया। तेज हवाओं और बारिश से खुद को बचाने के लिए टीम को तमाम उपकरणों के साथ अंदर दौड़ना पड़ा। वीडियो साफ अफरा तफरी नजर आ रही है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।