लाइव टीवी

TV News 19 July: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया KBC 13 का प्रोमो, फिल्मों में डेब्यू करेंगी रुबीना दिलैक

Updated Jul 19, 2021 | 23:47 IST

TV News 19 July 2021: कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन का अमिताभ बच्चन ने प्रोमो जारी कर दिया है। वहीं, बड़े पर्दे पर जल्द ही द कपिल शर्मा शो नए सीजन के साथ लौटने जा रहा है। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें....

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • बालिका वधु के दूसरे सीजन का प्रोमो जारी हो गया है।
  • अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर केबीसी 13 का प्रोमो शेयर किया।
  • बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

मुंबई. कपिल शर्मा शो का नया सीजन जल्द ही फैंस के बीच होगा। शो के स्टार्स ने शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं, बिग बॉस सीजन 15 से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आई है। अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन का प्रोमो रिलीज हो गया है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन का नया प्रोमो जारी हो गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो शेयर किया है। इसमें एक गांव की कहानी दिखाई गई है, जिसके स्कूल की मरम्मत के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है। काफी सोचने के बाद भी गांववाले ये राशि इकट्ठा नहीं कर पाते। ऐसे में एक दिन टीवी पर अमिताभ बच्चन केबीसी 13 की डिटेल्स शेयर करते हैं।

जल्द लौटेगा कपिल शर्मा शो
कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो रिलीज हो गया है। कपिल ने अपनी टीम के साथ शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सपना यानी कृष्णा अभिषेक ने शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया। प्रोमो में नए किरदार सुदेश लहरी की एंट्री हुई है। प्रोमो के साथ कृष्णा अभिषेक ने लिखा, 'गैंग पूरे जोर-शोर के साथ वापस आ रहा है। कल हमारा प्रोमो शूट का पहला दिन था। सबके साथ कितना मजेदार दिन था। अब इंतजार की घड़ियां जल्द खत्म होने वाली हैं।'

राहुल वैद्य ने शेयर किया शादी का वीडियो 
राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो राहुल वैद्य के गाने 'मात्थे ते चमकन' पर फिल्माया गया है। वीडियो में राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी की हर रस्म को निभाते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में महज 50 लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद राहुल और दिशा ने एक शानदार रिसेप्शन भी रखा। 

जारी हुआ बालिका वधु का प्रोमो
टीवी सीरियल बालिका वधु के दूसरे सीजन का नया प्रोमो जारी हो गया है। प्रोमो में दिखाया है कि आनंदी जन्म से पहले ही बाल विवाह के अभिशाप में फंस गईं थीं। कलर्स टीवी ने बालिका वधु के दूसरे सीजन के प्रोमो के साथ लिखा, 'बाल विवाह की इस कुप्रथा का अभिशाप अपनी मां की कोख में ही झेलना पड़ा नन्हीं आनंदी को। इसी कुप्रथा को मिटाने लौट आई है एक नई बालिका वधु।'

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी रुबीना दिलैक
बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा,  रुबीना दिलाइक, टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी के साथ नजर आएंगी।

फिल्म में रुबीना बॉलीवुड के कॉमेडी किंग राजपाल यादव के साथ काम करने जा रही हैं। इस फिल्म को म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू हो जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।