लाइव टीवी

TV News 24 Aug 2021: मालद्वीप में छुट्टियां मना रही हैं मोनालिसा, तारक मेहता के सेट पर हुई बबीता जी की वापसी

Updated Aug 25, 2021 | 01:12 IST

TV News 24 August 2021: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी की वापसी हुई है। एक्ट्रेस मोनालिसा की मालद्वीप वेकेशन से फोटोज वायरल हुई है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें....

Loading ...
Monalisa
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने शो में वापसी की है।
  • मोनालिसा पति विक्रांत के साथ मालद्वीप में छुट्टियां बिता रही हैं।
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की वापसी हुई है। सोशल मीडिया पर दलित समुदाय के लिए आपत्तिजनक भाषा इस्तेमाल करने के बाद वह दो महीने सेट से दूर थीं। बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा मालद्वीप में छुट्टी बिता रही हैं। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता पिछले दो महीने से सेट से दूर थीं। सोशल मीडिया पर हुए विवाद के बाद उन्होंने काम से दूरी बना ली थी।  मंगलवार को मुनमुन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर शूटिंग दोबारा शुरू कर दी। मुनमुन दत्ता के सेट पर वापस लौटते ही सबके चेहरे खिल उठे। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दलित समुदाय पर कमेंट के बाद उन पर एससी, एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दायर किया था। 

मालद्वीप में छुट्टी बिता रही हैं मोनालिसा
बिग बॉस की कंटेस्टेंट मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ मालद्वीप में छुट्टियां बिता रही हैं। मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटोज शेयर की है। फोटो में मोनालिसा और उनके पति विक्रांत समुंद्र में ब्रेकफास्ट कर रहे हैं। मोनालिसा इस दौरान बिकिनी में नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने इसके अलावा स्विमिंग पूल की फोटोज भी शेयर की है। 

करण जौहर पर बोले करण नाथ
बिग बॉस 15 ओटीटी से करण नाथ और रिद्धिमा पंडित बाहर हो गए हैं। शो में करण जौहर की होस्टिंग पर सवाल उठ रहे हैं। करण नाथ ने शो से बाहर आने के बाद करण नाथ ने खुलासा किया है। करण का कहना है कि रविवार के शो में करण जौहर घर में लड़ाई-झगड़े, विवाद के बारे में ही चर्चा करते हैं। मुझे पसंद नहीं आया कि मेरी अच्छाई को सभी ने इग्नोर किया। 

वायरल हुई नट्टू काका की फोटो
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। घनश्याम नायक पिछले काफी वक्त से कैंसर से पीड़ित हैं। फोटो में नट्टू काका के बाल झड़ गए हैं। इसके अलावा उनका वजन भी काफी घट गया है। फोटो वायरल होने के बाद फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। जून में घनश्याम नायक के कैंसर से पीड़ित होने की खबर आई थी। 

मदालसा शर्मा ने कराया फोटोशूट
अनुपमा की काव्या यानी मदालसा शर्मा का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटोशूट में मदालसा शर्मा मरून कलर की मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोशूट में ड्रेस पिक्चर परफेक्ट आए इसके लिए चार लोगों ने मिलकर उनकी ड्रेस संभाली है। 

फोटोशूट के बैकग्राउंड से लग रहा है कि इसे किसी महल में शूट किया गया है। मदालसा शर्मा ने खुद इस फोटोशूट का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।