लाइव टीवी

Top TV News: सलमान खान की फिल्म में राघव जुयाल की एंट्री, 17वीं एनिवर्सरी पर छवि मित्तल ने मांगा पति का हाथ

Updated Apr 29, 2022 | 23:15 IST

TV News 29 April 2022: शहनाज गिल के बाद कभी ईद कभी दिवाली में हुई राघव जुयाल की एंट्री। सगाई की खबरों पर अर्शी खान ने तोड़ी अपनी चुप्पी। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
TV News 29 April 2022
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनेंगे राघव जुयाल।
  • 17वीं एनिवर्सरी पर छवि मित्तल ने पति से मांगा खास तोहफा।
  • पलक तिवारी ने बताया कैसे हैं पिता राजा से रिश्ते।

TV News 29 April 2022: शहनाज गिल के बाद अब राघव जुयाल की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में एंट्री हुई है। वहीं, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने बताया कि कैसे हैं उनके और उनके पिता राजा के साथ रिश्ते। सर्जरी के बाद छवि मित्तल ने अपने पति मोहित हुसैन से मांगा एनिवर्सरी का खास तोहफा। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ीं खबरें। 

शहनाज गिल के बाद एक्टर और टीवी राघव जुयाल की सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में एंट्री हुई है। राघव जुयाल इस फिल्म में क्या रोल निभाने वाले हैं, इसे फिलहाल सीक्रेट रखा गया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म में राघव जुयाल का कॉमेडी अवतार नहीं दिखेगा। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव जुयाल इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में भी काम कर रहे हैं। कभी ईद कभी दिवाली की स्टारकास्ट में आयुष शर्मा, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े और जहीर इकबाल शामिल होंगे। 

पिता के साथ रिश्तों पर बोलीं पलक तिवारी 
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने पिता राजा चौधरी के साथ रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है। ई टाइम्स से बातचीत में पलक तिवारी ने बताया कि वह आज जो कुछ भी हैं अपनी मम्मी के कारण हैं। वहीं, अपने पिता राजा चौधरी के लिए पलक कहती हैं, 'मेरे पिता अब शांत हैं। हमारे लिए एक नई शुरुआत थी। लाइफ में कई वक्त मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ता है। हमने एक दूसरे के साथ अलग-अलग वक्त बिताया। उन दिनों क्योंकि वह आपसी कलह से जूझ रहे थे। मैं बड़ी हो रही थी।' 

Also Read:ये रिश्ता क्या कहलाता है, 29 अप्रैल 2022 एपिसोड अपडेट: रस्म से पहले अक्षू हुई गुमशुदा, शो में आया नया ट्विस्ट 

छवि मित्तल ने अपने पति से मांगा तोहफा
एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वहीं, शादी की 17वीं सालगिरह के मौके पर छवि मित्तल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। कैप्शन में छवि ने लिखा, 'डियर मोहित हुसैन आप जिस वक्त मेरे पिता से मेरी शादी के लिए हाथ मांगा था तब उन्होंने आपको आगाह किया था कि मैं बार-बार बीमार पड़ सकती हूं। उनका मतलब सर्दी जुकाम से था। हालांकि, क्या आपने कल्पना की थी कि मुझे कैंसर जैसी भयानक बीमारी हो सकती है? आज शादी के 17 बरस हम अस्पताल में मना रहे हैं। हमारी बॉन्डिंग लगातार मजबूत हो रही है। क्या अगले 17 साल के लिए भी मैं आपका हाथ मांग सकती हूं।'

सगाई की खबरों पर अर्शी खान ने तोड़ी चुप्पी
अर्शी खान को एक लेकर पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वह दुबई में सगाई करने जा रही है। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अर्शी खान ने कहा है कि वह दुबई में छुट्टियां बिता रही थीं। अर्शी ने कहा, 'मैं एक के बाद एक अपनी फिल्में, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज की शूटिंग कर रही थीं। मैंने काफी वक्त से छुट्टी नहीं थी तो मैंने रमदान के मौके पर दुबई घूमने का प्लान बनाया। मुझे आश्चर्य हुआ जब  मुझसे सगाई के बारे में पूछा गया। मैं सगाई नहीं कर रही हूं।' 

अनुपमा की इज्जत उछालेगी राखी दवे
टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों अनुपमा और अनुज की सगाई का ट्रैक चल रहा है। हालांकि, बा और वनराज इस सगाई को रोकने के लिए कई तरह के पैंतरे आजमा रहे हैं। 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में राखी दवे सगाई पर भी अनुपमा की इज्जत उछालने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं। जब शाह परिवार अनुपमा और अनुज का स्वागत करेगा तो राखी अनुपमा की इज्जत को उछालेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।