लाइव टीवी

TV News 2022: लॉक अप शो से बाहर हुईं पूनम पांडे, ईद पर वायरल हुआ उर्फी जावेद का वीडियो

Updated May 04, 2022 | 01:00 IST

TV News 4 April 2022: टीवी सीरियल लॉक अप से पूनम पांडे का सफर खत्म हो गया है। वहीं, हिना खान ने खास अंदाज में ईद की मुबारकबाद अपने फैंस को दी है। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
TV News 3 May 2022
मुख्य बातें
  • पूनम पांडे हुई लॉक अप शो से बाहर।
  • हिना खान ने खास अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद।
  • टीवी पर जल्द ही लौटेगा सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई।

TV News 3 May 2022: बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी टाउन में भी ईद की धूम रही। वहीं, रिएलिटी टीव शो लॉक अप से पूनम पांडे का सफर खत्म हो गया है। शो से बाहर निकलने के बाद पूनम पांडे फूट-फूटकर रोने लगी हैं। वहीं, टीवी का पॉपुलर शो साराभाई वर्सेज साराभाई का नया सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

ईद के मौके पर हिना खान ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है। फोटोज में हीना खान अपने फैंस को मुबारकबाद दी है। हिना खान कश्मीर में अपनी फैमिली रिश्तेदारों के साथ ईद मना रही हैं। हिना खान ग्रीन कलर के शेड की सलवार सूट और पर्ल चोकर नेकपीस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हिना खान के अलावा एक्ट्रेस गौहर खान ने भी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। रमजान के आखिरी रोजे में गौहर खान ने अपनी फैमिली फोटो शेयर की थी। 

लॉक अप से बाहर हुईं पूनम पांडे
रिएलिटी शो लॉक अप से पूनम पांडे बाहर हो गई हैं। पूनम पांडे शो से बाहर होने के बाद फूट-फूटकर रोने लगी थीं। ऑलट बालाजी के इंस्टा हैंडल पर शो का प्रोमो शेयर किया गया है। पूनम को जैसे ही पता चला कि वह शो से बाहर हो गई हैं तो वह खुद पर काबू नहीं रख पाईं। इस दौरान जेलर करण कुंद्रा ने उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनकी जर्नी से जुड़ी अच्छी बातें बताई गई। गौरतलब है कि शो में पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रही थीं। इसके अलावा उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। 

ईद पर उर्फी जावेद ने किया डांस
ईद के मौके पर उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी जावेद ने खास अंदाज में ईद मुबारकबाद दी है। उर्फी ने साड़ी पहनी है। इसके अलावा उनका ब्वाउज काफी रिवीलिंग है। उर्फी ने बाल खुले रखे हैं। इसके अलावा उन्होंने न्यूड मेकप किया है। उर्फी जावेद ने 'ईद हो जाएगी' गाने पर डांस का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के साथ कैप्शन देते हुए उर्फी ने लिखा है- 'आप सभी को ईद मुबारक, इस खूबसूरत गाने के साथ।' वीडियो में उर्फी को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। 

Also Read: छोटे पर्दे पर अब दर्शकों को मिलेगा कॉमेडी का डबल डोज, जल्द दस्तक दे रहा है Sarabhai Vs Sarabhai का नया सीजन 

खतरों के खिलाड़ी में दिखेंगी रुबीना दिलैक
खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में बिग बॉस की एक्स विनर रुबीना दिलैक खतरों के खिलाड़ी 12 मं नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने कंफर्म किया है कि वह शो का हिस्सा बन रही हैं। रुबीना ने कहा कि 'रोहित शेट्टी की देख-रेख में मैंने जो हासिल किया है उससे ज्यादा ही हासिल करना चाहती हूं। अपने फैंस को मैं खूब प्यार देना चाहती हूं, जिन लोगों ने मुझे इस नए सफर पर सपोर्ट किया। रुबीना के अलावा जन्नत जुबैर, सृष्टि झा, फैजल शेख और शिवांगी जोशी खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली हैं।
  

साराभाई वर्सेज साराभाई का नया सीजन 
पॉपुलर टीवी शो साराभाई वर्सेज साराभाई का नया सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने यह जानकारी खुद दी है। जेडी मजाठिया ने कहा कि, 'हम दर्शकों की डिमांड पूरी करने की कोशिश की है।'

गौरतलब है कि साराभाई वर्सेज साराभाई के मुख्य कास्ट की बात की जाए तो मोनीषा साराभाई का किरदार निभाने वाली अदाकारा रूपाली गांगुली अनुपमा सीरियल में काम कर रही हैं। वहीं, साहिल साराभाई सीरियल वाघले की दुनिया में नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।