लाइव टीवी

इंडियावाली मां टीवी शो हो रहा ऑफ एयर, बिग बॉस में होगा कुछ तो है का प्रमोशन, जानें TV की दुनिया की खबरें

Updated Feb 05, 2021 | 23:44 IST

TV News 05 Feb 2021: टीवी जगत में 5 फरवरी 2021 का द‍िन काफी हलचल भरा रहा। इंडियावाली मां टीवी शो हो रहा ऑफ एयर को लेकर चर्चा रहीं। वहीं आमिर-संजीदा के अलगाव की असली वजह सामने आई...

Loading ...
टीवी सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में दिखेंगे हर्ष राजपूत
  • इस वजह से अलग हुए आमिर-संजीदा
  • जानें टीवी की दुनिया की बड़ी खबरें

इंडियावाली मां टीवी शो हो रहा ऑफ एयर
20 साल से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव में अभिनेत्री सुचिता त्रिवेदी ने अपने करियर में कई उतार और चढ़ाव का अनुभव किया है। लेकिन अब उनका कुछ टाइम पहले ही लॉन्च हुआ टीवी शो इंडियावाली मां ऑफ-एयर हो रहा है। सुचिता त्रिवेदी बताती है, 'मैं अपने ऑन-स्क्रीन पति (नितेश पांडे), मेरे ऑन-स्क्रीन बेटे (अक्षय म्हात्रे) और उन सभी भव्य साड़ियों को बहुत मिस करूंगी। जो मैंने अब तक सेट पर पहनी हैं।'

इस वजह से अलग हुए आमिर-संजीदा
टीवी के पसंदीदा कपल संजीदा शेख और आमिर अली का रिश्ता 2019 में टूट गया। खबर आई कि दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। कुछ दिनों के बाद ही संजीदा और आमिर के सरोगेसी से हुए बच्चे की रिपोर्ट ने इस मामले को सुर्खियों में ला दिया। रिपोर्ट में सूत्रों ने बताया कि आमिर और संजीदा का ब्रेकअप अभिनेत्रियों का हर्षवर्धन राणे के साथ अफेयर बताया गया। एक सूत्र ने खुलासा किया कि संजीदा शेख का कथित तौर पर हर्षवर्धन राणे के साथ अफेयर चल रहा है। संजीदा जब लंदन में एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने गई थीं तब वो हर्षवर्धन राणे के करीब आईं। तभी दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे। संजीदा जब वापस मुंबई आईं तो बैग पैक कर आमिर का घर छोड़कर चली गईं। खबर है कि अब संजीदा और हर्षवर्धन ने तैश के बाद अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करना शुरू कर दिया है।

बिग बॉस में दिखेंगे हर्ष राजपूत
टीवी एक्टर हर्ष राजपूत जल्द एकता कपूर के सुपरनैचुरल टीवी शो कुछ तो है... में नजर आने वाले हैं। इस टीवी में हर्ष राजपूत वैम्पायर का किरदार निभाएंगे। हर्ष राजपूत ने अपने फैन्स को एंटरटेन करने की पूरी तैयारी कर ली है। अब अपने टीवी शो कुछ तो है के पहले एपिसोड के प्रीमियर से पहले हर्ष राजपूत बिग बॉस-14 में नजर आने वाले हैं। अभिनेता बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की तैयारी में है। हर्ष को वीकेंड का वार के एपिसोड में अपने शो का प्रमोशन करने बिग बॉस में पहुंचेंगे और कंटेस्टेंट्स से टास्क भी कराएंगे। 

अब सिंगल नहीं है सना सैयद
दिव्या द्रष्टि और लॉकडाउन की लव स्टोरी की एक्ट्रेस सना सैयद अब सिंगल नहीं हैं। अभिनेत्री सना सैयद ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की है कि वो बिजनेसमैन इमाद शामसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। सना सैयद ने पहली बार इमाद के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं।

शहनाज गिल का नया वीडियो वायरल
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों कश्मीर का आनंद ले रही हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने बर्फीली वादियों से रैपर बादशाह के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। दोनों कश्मीर में नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं। अब हाल ही में शहनाज गिल का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को शहनाज गिल के फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। वीडियो में स्टाइलिश ब्लू डेनिम जैकेट के साथ, स्वेटर टॉप पहने शहनाज गिल बर्फीले मैदान में नजर आ रही हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।