लाइव टीवी

Top TV News: ऊर्फी जावेद के साथ हो चुका है कास्टिंग काउच! तो मीका दी वोटी शो में हुई कोकिलाबेन की एंट्री 

Updated Jul 20, 2022 | 21:59 IST

TV News Today in Hindi, 20 July 2022: आज छोटे पर्दे से ऐसी कई खबरें सामने आई हैं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। आज ऊर्फी जावेद, शुभांगी अत्रे, रूपल पटेल, मीका सिंह, सुनील ग्रोवर, विकास खन्ना और रणवीर बरार समेत कई सितारे सुर्खियों में रहे।

Loading ...
Trending TV News 20 July 2022
मुख्य बातें
  • कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं ऊर्फी जावेद।
  • टीवी अदाकारा शुभांगी अत्रे को लगी चोट।
  • मीका सिंह के शो में हुई रूपल पटेल की एंट्री 

TV News Today in Hindi, 20 July 2022: बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी रोजाना हलचल होती रहती है।  छोटे पर्दे के कई सितारे कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसकी वजह से वह लोगों की नजरों में आ जाते हैं और सुर्खियां बटोरना शुरू कर देते हैं। आज भी टीवी इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आईं जिसकी वजह से कई टीवी सितारे दिनभर लाइमलाइट में रहे। बात करें अगर जानी-मानी टीवी अदाकारा ऊर्फी जावेद की तो आज अदाकारा ने एक ऐसा शॉकिंग खुलासा किया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। दूसरी तरफ अंगूरी भाभी ने भी हाल ही में यह साझा किया है कि उन्हें चोट लग गई है जिसकी वजह से वह जिंदगी भर अब एक काम नहीं कर पाएंगी। यहां जानिए आज टीवी इंडस्ट्री कि कौन सी खबरें लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। 

Also Read: आर्यन की होगी दूसरी शादी तो गुम है किसी के प्यार में होगी नई एंट्री, अनुपमा सहित जानें इन 3 शोज में आ रहे बड़े ट्विस्ट

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं ऊर्फी जावेद 

SpotboyE से बात करते हुए ऊर्फी जावेद ने कहा कि उनके साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं हुआ है लेकिन उनके पास कुछ ऐसे उदाहरण हैं जब उन्हें इसका सामना करना पड़ा था। अदाकारा ने कहा 'सच कहूं तो मैंने टीवी इंडस्ट्री में ऐसा कुछ एक्सपीरियंस नहीं किया है। यह बहुत ही साफ-सुथरी इंडस्ट्री है। लेकिन, एक दो किससे हैं लेकिन मैं एक इंसान की वजह से पूरी इंडस्ट्री पर इल्जाम नहीं लगाऊंगी। मैं एक दो लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को ब्लेम नहीं कर सकती कास्टिंग काउच के लिए। मुझे लगता है यह हर एक लड़की के साथ हुआ है, उसको किसी ना किसी ने बोला ही होगा कि यह कर दो, आपको मेरे साथ सोना पड़ेगा।' इसके बाद अदाकारा ने कहा कि वह बहुत लकी हैं कि वह इस जाल में नहीं फंसी। 

शुभांगी अत्रे को लगी चोट

हाल ही में भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने यह बताया कि उन्हें चोट लग गई है जिसकी वजह से वह जिंदगी भर एक काम नहीं कर पाएंगी। अदाकारा ने बताया कि जब वह घर पर हाइड्रॉलिक बेड उठा रही थीं तब पूरे बेड का भार उनके पीठ पर गिर गया था जिसकी वजह से उन्हें बहुत दर्द हुआ था। अदाकारा ने यह भी बताया कि साल 2010 में भी उन्हें एक गंभीर चोट लगी थी जिसकी वजह से उन्हें आज भी परेशानी होती है। टीवी अदाकारा ने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें यह सलाह दिया है कि वह ताउम्र कोई भारी चीज या सम्मान ना उठाएं।

Also Read: Urfi Javed Oops moment: पोज देते वक्त खिसक गई उर्फी जावेद की ड्रेस, कैमरे के सामने शर्म से हुईं पानी पानी

स्वयंवर मीका दी वोटी में हुई रूपल पटेल की एंट्री 

कोकिलाबेन के किरदार के लिए मशहूर टीवी अदाकारा रूपल पटेल को अब मीका सिंह के टीवी शो स्वयंवर मीका दी वोटी में देखा जाएगा। अब जल्द ही रूपल पटेल मीका सिंह को एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर ढूंढने के लिए मदद करने वाली हैं। इस टीवी शो पर बात करते हुए रूपल पटेल ने यह कहा कि वह बहुत उत्साहित हैं। 

छोटे पर्दे पर होगी डॉक्टर मशहूर गुलाटी की वापसी

अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन के शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन ने कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो को रिप्लेस कर दिया है। हाल ही में इस टीवी शो के मेकर्स ने नया प्रोमो जारी किया है जिसे देखने के बाद फैंस बेहद खुश हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जारी किए गए नए प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में अब छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। एक बार फिर सुनील ग्रोवर को छोटे पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं। 

झलक दिखलाजा 10 में नजर आ सकते हैं यह मशहूर शेफ

छोटे पर्दे पर अब जल्द ही डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा अपने नए सीजन के साथ दस्तक देने वाला है। ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, इस डांस रियलिटी शो के लिए मेकर्स ने मशहूर शेफ विकास खन्ना और रणवीर बरार को अप्रोच किया है। इससे पहले यह कहा जा रहा था कि क्रिकेटर्स युवराज सिंह, सुरेश रैना, हरभजन सिंह और लसिथ मलिंगा को भी इस टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।