लाइव टीवी

Top TV News: श्रीलंका में मचे हाहाकार पर बोलीं राखी सावंत तो आलिया भट्ट की हमशक्ल जल्द करेंगी टीवी डेब्यू

Updated Jul 14, 2022 | 23:28 IST

TV News Today in Hindi, 14 July 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। आज राखी सावंत, सलमान खान, शहनाज गिल और सारा खान समेत कई सितारे सुर्खियों में रहे।

Loading ...
Top TV News Of The Day, 14 July 2022
मुख्य बातें
  • राखी सावंत ने खुद को बताया भारत का कोहिनूर।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शहनाज गिल का डांस वीडियो।
  • चर्चा में है टीवी एक्ट्रेस सारा खान का रिलेशनशिप स्टेट्स।

TV News Today in Hindi, 14 July 2022: बॉलीवुड सितारों की तरह टीवी सितारे भी कभी लाइमलाइट से दूर नहीं होते हैं। रोजाना छोटे पर्दे से ऐसी कई खबरें सामने आती हैं जो दिन भर लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। आज भी कुछ ऐसा ही हुआ, टीवी इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आईं जिन्होंने आज दिन भर लोगों का मनोरंजन किया। बात करें अगर राखी सावंत की तो, काॅन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने श्रीलंका इकोनामिक क्राइसिस पर एक ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से हर जगह उनकी चर्चा होने लगी। वहीं, यह खबर आई है कि इस बार बिग बॉस के नए सीजन के लिए सलमान खान ने अपनी फीस तीन गुना बढ़ा दी है। यहां देखें आज के टॉप टीवी न्यूज।

Also Read: जैस्मीन भसीन और अली गोनी एन्जॉय कर रहे हैं रोमांटिक वेकेशन, देखें क्यूट वीडियो

राखी सावंत ने खुद को बताया कोहिनूर

हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह श्रीलंका के इकनोमिक क्राइसिस पर बात करते हुए नजर आ रही हैं। राखी ने कहा कि उन्हें कोलंबो से एक इवेंट के लिए ऑफर मिल रहा है जिसको लेकर वह थोड़ी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि उन्हें जाना चाहिए या नहीं। इसके बाद उन्होंने यह कहा कि अगर उन्हें वहां पकड़ लिया जाएगा और मोदी जी से पैसों की डिमांड की जाएगी तो फिर क्या होगा। उन्होंने कहा कि मोदी जी उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं, क्योंकि वह भारत का कोहिनूर हैं।

सोशल मीडिया पर छाया शहनाज गिल का वीडियो

हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में शहनाज गिल अमेरिकी पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज गिल का यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। टीवी अदाकारा की अदाओं ने उनके फैंस को मदहोश कर दिया है। यह वीडियो साझा करने के साथ शहनाज गिल ने लिखा 'हे भगवान! यह कौन है?' शहनाज गिल का यह हॉट अवतार देखने के बाद उनके फैंस दंग रह गए। 

Also Read: 'अनुपमा' की मालविका का इस वजह से लोग उड़ाते हैं मजाक, बताया- ट्रोलिंग को कैसे करती हैं हैंडल

सेलेस्टी बैरागी को मिला पहला टीवी शो

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट की हमशक्ल सेलेस्टी बैरागी अब जल्द ही अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाली हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि सेलेस्टी बैरागी को अपना पहला टीवी शो मिल गया है। उन्हें रज्जो रॉकेट टीवी शो में लीड रोल में देखा जाएगा। ई टाइम्स से बात करते हुए सेलेस्टी बैरागी ने बताया कि कुछ समय पहले उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी का एक सीन रीक्रिएट किया था जिसे इस टीवी शो के मेकर्स ने देखा। यह वीडियो देखने के बाद उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया और कुछ माॅक शूट के बाद उन्हें यह रोल दे दिया गया। 

क्या सारा खान कर रही हैं किसी पायलट को डेट? 

हाल ही में यह खबर आई है कि टीवी की जानी-मानी अदाकारा सारा खान एक पायलट को डेट कर रही हैं। ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, सारा खान पायलट शांतनु राजे को डेट कर रही हैं और अपने लव लाइफ को फिलहाल लोगों की नजरों से दूर रखने की कोशिश कर रही हैं। कहा जा रहा है कि यह दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के करीब आए। पिछले एक साल से सारा खान शांतनु राजे को डेट कर रही हैं। सारा और शांतनु को एक मशहूर सिंगर मोहित चौहान के नए म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन के आना' में देखा जाएगा।

सलमान खान ने बढ़ाई तीन गुना फीस?

दर्शक बिग बॉस के नए सीजन के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, बिग बॉस 16 इस वर्ष सितंबर के अंत या अक्टूबर के पहले हफ्ते तक ऑन एयर हो सकता है। इसी बीच यह खबर आ रही है कि बिग बॉस के नए सीजन के लिए सलमान खान ने मेकर्स से तगड़ी फीस की डिमांड की है। Tellychakkar की खबर के अनुसार, सलमान खान ने इस टीवी रियलिटी शो के लिए 1000 करोड़ रुपए मांगे हैं ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ सीजन्स में उनके फीस में कुछ खास बढ़ोतरी नहीं हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।