लाइव टीवी

Top TV News: 'मलखान' को अंतिम विदाई देते हुए फूट-फूटकर रोने लगे 'टीका', जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें

Updated Jul 23, 2022 | 23:33 IST

TV News Today in Hindi, 23 July 2022: शनिवार का दिन टीवी जगत के लिए बुरी खबर लेकर आया। भाबीजी घर पर हैं के मलखान का निधन हो गया है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें

Loading ...
Tika, Malkhan
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया।
  • अपने को-एक्टर फहमान खान को डेट कर रही हैं इमली!
  • अनुपमा के मेकर्स से नाराज हैं गौरव खन्ना के फैंस।

TV News Today in Hindi, 23 July 2022: टीवी इंडस्ट्री के लिए शनिवार का दिन बुरी खबर लेकर आया। भाबीजी घर पर हैं के मलखान यानी एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। दीपेश भान के अंतिम संस्कार में शो की स्टारकास्ट समेत टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए। वहीं, टीवी सीरियल इमली की एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर एक्टर फहमान खान को डेट कर रही हैं। इसके अलावा खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल को रोहित शेट्टी ने चेतावनी दी है। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

भाबीजी घर पर हैं के 'मलखान' दीपेश भान का अंतिम संस्कार मुंबई के मीरा रोड स्थित नवशा रुपा बाबर मुक्ति धाम में हुआ।अंतिम संस्कार में उनके परिवार और को स्टार्स का रो-रोकर बुरा हाल था। टीका यानी वैभव माथुर अपने खास दोस्त को अंतिम विदाई देते हुए फूट-फूटकर रोने लगे। वहीं, मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौर अपने और उनकी पत्नी ने दीपेश की वाइफ को संभाला। वहीं, अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे भी मलखान को अंतिम विदाई देने पहुंची थी। शुभांगी और दीपेश एक ही सोसाइटी में रहते थे। इसके अलावा आसिफ शेख, सलीम जैदी, आमिर अली, संदीप आनंद जैसे टीवी एक्टर भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

मलखान के निधन पर बोलीं सौम्या टंडन
दीपेश भान के निधन पर सौम्या टंडन ने अपना रिएक्शन दिया है। ई टाइम्स से बातचीत में सौम्या टंडन ने कहा,  भाबीजी घर पर हैं की पूरी स्टारकास्ट दीपेश के घर पर मौजूद थी। दीपेश भान के निधन से उनकी पत्नी का बुरा हाल है। उन्हें होम लोन चुकाना है और वह फिलहाल काम नहीं कर रही हैं। दीपेश की वाइफ के भाई और मां दोपहर अंतिम संस्कार से पहले पहुंचे थे। वहीं, शो की प्रोड्यूसर बिनाफर कोहली और सभी लोग इस दुखद घटना के बारे में बात कर रहे थे।  

Also Read: पंचतत्व में विलीन हुए 'मलखान' Deepesh Bhan, अंतिम विदाई देते हुए पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

फहमान खान को डेट कर रहीं हैं सुंबुल तौकीर?
टीवी सीरियल इमली की एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर और फहमान खान की केमेस्ट्री को काफी तारीफ मिल रही है। खबरों के मुताबिक दोनों रियल लाइफ में भी डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने साफ कहा है कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में सुंबुल ने इंस्टाग्राम पर फहाम की परफॉर्मेंस की तारीफ की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'फहमान खान तुम एक पटाखा हो, क्या परफॉर्म किया है मेरी जान। मुझे कला के प्रति तुम्हारा पागलपन काफी अच्छा लगता है। दोस्त मुझे तुम पर गर्व है।' 

अनुपमा मेकर्स से नाराज हैं गौरव खन्ना के फैंस
अनुपमा टीवी सीरियल में अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे एक्टर गौरव खन्ना के फैंस मेकर्स से नाराज हैं। दरअसल फैंस शिकायत कर रहे हैं कि गौरव खन्ना को शो में कम स्क्रीन टाइम दिया जा रहा है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया है कि अनुज की तस्वीर गिर जाती है, जिसे अपशकुन माना जा रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि भविष्य में कुछ गलत हो सकता है। इसी कारण अनुज का स्क्रीन टाइम घटाया जा रहा है। गौरव के फैंस Anuj is hope हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं।   

भारती सिंह होस्ट करेंगी झलक दिखलाजा 10?
झलक दिखलाजा सीजन 10 के होस्ट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीजन मनीष पॉल का पत्ता कट सकता है। सीजन 10 को भारती सिंह होस्ट कर सकती हैं।

भारती सिंह को मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि, उन्होंने अभी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है लेकिन, वह शो को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। झलक दिखलाजा लगभग पांच साल बाद वापसी कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।