लाइव टीवी

Super Dancer में Shilpa Shetty और The Kapil Sharma Show में Sumona की वापसी, KBC 13 होने वाला है शुरू

Updated Aug 19, 2021 | 07:45 IST

Latest TV News in Hindi: हाल में कई टीवी न्यूज चर्चा में आई हैं, बहुत जल्द 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का प्रसारण शुरू होने जा रहा है। सुमोना चक्रवर्ती ने द कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
18 अगस्त 2021 की टॉप टीवी न्यूज
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 का प्रसारण टीवी पर जल्द शुरू होने जा रहा है।
  • द कपिल शर्मा शो में लौटने को लेकर सुमोना चक्रवर्ती ने पोस्ट शेयर किया है।
  • पति राज कुंद्रा से जुड़े विवाद के बीच शिल्पा शेट्टी की रियलिटी शो में वापसी हो चुकी है।

मुंबई: बीते दिन और हाल में टीवी जगत की कई ऐसी सुर्खियां हैं जोकि चर्चा में बनी हुई हैं और हम यहां आपको ऐसी ही कुछ खबरों के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि ट्रेंड कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 से बाहर थीं और अब एक्ट्रेस की शो पर वापसी हो चुकी है, जिसका वीडियो भी हाल में सामने आया।

द कपिल शर्मा शो में लौटने को लेकर सुमोना चक्रवर्ती ने भी पोस्ट शेयर किया। एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ चर्चित खबरों पर।

सुपर डांसर 4 की शूटिंग पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की वापसी, हिना खान ने किया सपोर्ट:

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह तैयार होकर सुपर डांसर 4 के सेट पर जाते दिख रही हैं और इस दौरान कैमरे की ओर देखकर हाथ भी हिला रही हैं। दरअसल शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म केस में गिरफ्तार होने के बाद फिर से शुरू किया है और तब से यह पहली बार है जब वह सेट पर नजर आई है।

अब टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शिल्पा का समर्थन किया है और हिना खान ने शिल्पा शेट्टी के सुपर डांसर 4 में आने को लेकर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको काम करना ही होगा।'

द कपिल शर्मा शो में वापसी पर सुमोना चक्रवर्ती का पोस्ट:

द कपिल शर्मा शो के सेट पर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती की वापसी हो चुकी है। सुमोना चक्रवर्ती चैनल द्वारा सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में दिख रही हैं। साथ ही सुमोना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी पोस्ट की है।

इस फोटो में वह वैनिटी वैन में बैठकर मेकअप कराती नजर आ रही है और सेट पर जाने की तैयारी कर रही हैं। मतलब जल्द सुमोना द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में दिखने वाली हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने 'हाय' लिखा हैl

शुरू होने वाला है कौन बनेगा करोड़पति 13:

क्विज टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 का प्रसारण बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। यह सोनी टीवी पर 23 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे आने वाला है।

इस बार के फॉर्मेट में नयापन लाने के लिए कुछ बदलाव किए गए हैं। एक बार फिर कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे।

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले का मजेदार वीडियो- 'मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना...'

'द कपिल शर्मा शो' की कॉमेडियन रहीं सिंगर सुगंधा मिश्रा ने साल 2021 में 26 अप्रैल को कॉमेडियन और एक्टर संकेत भोसले से शादी की थी। दोनों की शादी सुर्खियों में रह चुकी है। शादी में परिवार और कुछ खास दोस्तों के अलावा कई सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं।

दोनों के एक साथ तस्वीरों और वीडियो पोस्ट करने का सिलसिला शादी के बाद लगातार जारी है। दोनों अक्सर मजेदार क्लिप शेयर करते रहते हैं। इस बीच सुगंधा मिश्रा और संकेत का हालिया वीडियो भी चर्चा में है।

रामायण की सीता दीपिका ने दोस्तों के साथ जमकर की मस्ती:

चर्चित धार्मिक टीवी शो 'रामायण' में मां सीता का रोल करने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया रामानंद सागर के धारावाहिक के लिए आज भी मशहूर हैं। सीता का रोल निभाकर दीपिका को घर-घर में एक अलग पहचान मिली है। दीपिका फैंस के बीच सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। वह आए दिन खुद के लेटेस्ट पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

इस बीच हाल ही में दीपिका ने बेहद खास तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में वह अपनी फ्रेंड्स के साथ चिल करती नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।