लाइव टीवी

Top 5 TV News: स्‍मृति ईरानी से मिले मनीष पॉल, केंद्रीय मंत्री का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए यूजर्स

Updated Jun 16, 2021 | 23:48 IST

TV News wrap Smriti Irani Transformation: 16 जून को टीवी जगत में काफी हलचल रही। द‍िनभर केंद्रीय मंत्री और अदाकारा स्‍मृति ईरान का जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा में रहा।

Loading ...
Smriti Irani Transformation
मुख्य बातें
  • द‍िनभर केंद्रीय मंत्री और अदाकारा स्‍मृति ईरान का जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा में रहा।
  • एक्‍टर और एंकर मनीष पॉल ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍मृति ईरानी के साथ तस्‍वीर साझा की।
  • सोशल मीडिया पर उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ हो रही है।

TV News wrap Smriti Irani Transformation: 16 जून को टीवी जगत में काफी हलचल रही। द‍िनभर केंद्रीय मंत्री और अदाकारा स्‍मृति ईरान का जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन चर्चा में रहा। टीवी एक्‍टर और एंकर मनीष पॉल ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी से दिल्‍ली में उनके घर मुलाकात की और इस मुलाकात की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा कीं। 

फैट टू फिट हुईं स्‍मृति ईरानी, मनीष पॉल ने द‍िखाई फोटो

मनीष पॉल हाल ही में स्‍मृति ईरानी से मुलाकात करने पहुंचे तो स्‍मृति ने उन्‍हें उनका स्‍वागत 'काढ़े’ से किया। मनीष पॉल ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍मृति ईरानी के साथ तस्‍वीर साझा की और लिखा- काढ़ा ने ट्रेडिशनल वेलकम ड्रिंक - चाय की जगह ले ली है। इसी तस्‍वीर में स्‍मृति ईरानी का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आया है और वह पहले से काफी पतली नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ हो रही है।

द कपिल शर्मा शो की जल्द वापसी की ओर किया इशारा
 द कपिल शर्मा शो के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि उनका चहेता कॉमेडी शो वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कृष्णा अभिषेक ने शो की वापसी के बारे में सोशल मीडिया पर घोषणा की है। उन्होंने भारती सिंह और कीकू शारदा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तीनों ने अपनी पहली क्रिएटिव मुलाकात की है और सेट पर वापसी को लेकर बेहद उत्साहित दिखे। इस तस्‍वीर के साथ कृष्णा ने लिखा, 'जल्द ही वापस आऊंगा, हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग इतनी उत्साहित। नया सामान जल्द ही आ रहा है। 

Disha की खातिर Khatron Ke Khiladi 11 को बीच में छोड़ेंगे Rahul Vaidya
एक्‍टर राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग करने के लिए इन दिनों राहुल वैद्य केपटाउन पहुंचे हुए हैं। एक तस्‍वीर साझा करते हुए उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने पूछा- अब मैं रोजाना दिन गिन गिन के गुजार रही हूं। क्या तुम अपना शो बीच में ही छोड़ सकते हो? राहुल वैद्य ने बिना देर किए बता दिया कि वो बस जल्द ही आने वाले हैं।

निया शर्मा ने पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर जताई खुशी
एक्टर पर्ल वी पुरी बीते दिनों नाबालिग लड़की के रेप के आरोप में  गिरफ्तार हुए थे और अब उन्‍हें इस मामले में जमानत मिल गई है। पर्ल को बेल मिलने पर निया शर्मा ने खुशी जताई है। पर्ल को बेल मिलने पर कहती नजर आ रही हैं कि- 'हां, हम सब उनके साथ खड़े हैं। मैं कहना चाहती हूं कि हमें न्याय मिलने की उम्मीद है। हम सच्चाई के साथ हैं, किसी के खिलाफ नहीं'। 

क्‍या 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' से बाहर हो गई हैं अनुष्‍का सेन?
लोकप्रिय शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होने वाला है। इस बीच खबर आ रही है कि इस शो में एक और एलिमिनेशन हुआ है। इस बार ऐक्ट्रेस अनुष्का सेन बाहर हुई हैं? अनुष्का सेन के बाहर निकलने की खबर से उनके फैन्स भी काफी दुखी हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।