लाइव टीवी

TV Newsmakers: Bigg Boss 15 में होगी दिव्या अग्रवाल की एंट्री? दिव्यांका त्रिपाठी-अंकिता लोखंडे सहित जानें TV की बड़ी खबरें

Updated Nov 01, 2021 | 23:23 IST

Trending TV News Of The Day: आदित्य नारायण को मिली मानद डॉक्टरेट की उपाधि तो क्या Bigg Boss 15 में होगी दिव्या अग्रवाल की एंट्री। जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें।

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण को मिली मानद डॉक्टरेट की उपाधि
  • अंकिता लोखंडे की नहीं होगी डेस्टिनेशन वेडिंग 
  • जानें टीवी की दुनिया की आज की बड़ी खबरें

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती हैं। अब दिव्यांका ने त्यौहारों के सीजन में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के चल रहे  कैंपेन पर अपनी बात रखी है। नो बिंदी नो बिजनेस नामक कैंपन खूब चर्चा में बना हुआ है इसपर हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने निशाना साधने वाले सोशल मीडिया यूजर के पोस्ट का जवाब दिया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा, 'नो बिंदी नो बिजनेस? यह एक महिला की पसंद होनी चाहिए कि वह क्या पहनना चाहती हैं, हिंदू धर्म में लोगों की पसंद का सम्मान किया जाता है। किसी भी संस्कृति को महिलाओं के पहनावे से क्यों मापा जाना चाहिए? जब महिलाएं खुद इस तरह की सोच का प्रचार करती हैं तो मुझे हैरानी होती है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि यह अभियान क्रिसमस या ईद के दौरान नहीं चलेगा।

क्या Bigg Boss 15 में होगी दिव्या अग्रवाल की एंट्री
बिग बॉस 15 में जबसे राजीव अडतिया की एंट्री हुई है तब से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले एपिसोड में बिग बॉस ओटीटी के बेस्ट प्लेयर्स की एंट्री हो सकती है। कहा जा रहा है कि नेहा भसीन, राकेश बापट और दिव्या अग्रवाल में से बिग बॉस ओटीटी का कोई एक खिलाड़ी बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकता है। यह तीनों करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी के पहले एडिशन का हिस्सा रह चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस 15 को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दिव्या अग्रवाल ने बताया कि वह ट्रॉफी के पीछे नहीं जाना चाहती हैं। वह पहले से ही एक ट्रॉफी जीत चुकी हैं, लेकिन उनकी दिलचस्पी बिग बॉस 15 की विनर बनने में नहीं है। अगर मुझे बिग बॉस 15 में बतौर गेस्ट जाने का मौका मिला तो मैं जरूर जाएंगी मगर ट्रॉफी को टारगेट नहीं करूंगी।

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा बनीं मां
कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा मां बन गई हैं। आखिरी बार कुंडली भाग्य में नजर आईं ईशा आनंद शर्मा ने जुड़वां बेटों को जन्म दिया है। 29 अक्टूबर को अभिनेत्री के पति वासदेव सिंह जसरोटिया के होमटाउन जम्मू में बच्चों का जन्म हुआ। टीवी स्टार ईशा आनंद शर्मा ने बताया, 'मैं हमेशा से एक प्यारा और खुशहाल परिवार चाहती थी, जो मेरी मां की आखिरी इच्छा भी थी। मुझे यकीन है कि वह खुश होंगी और हमें स्वर्ग से आशीर्वाद दे रही होंगी। मेरे मन में दुनिया की सभी माताओं के लिए बहुत अधिक सम्मान है क्योंकि अब मुझे पता है कि यह दुनिया में सबसे चुनौतीपूर्ण और डिमांड वाला काम है। हमारे शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं। मातृत्व वास्तव में एक बहुत प्यारा गिफ्ट है और एक विशेषाधिकार भी है, जिसे मैं अपने दिल के करीब रखना चाहूंगी।'

आदित्य नारायण को मिली मानद डॉक्टरेट की उपाधि
मल्टीटेलैंटेड एक्टर, होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण अपनी नई उपलब्धि को लेकर चर्चा में हैं। खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट रहे आदित्य नारायण ने हाल ही में मानद डिग्री हासिल की है। सिंगर ने अपने प्रशंसकों के साथ इस नई उपलब्धि को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है क्योंकि वह अपनी डिग्री पाने का जश्न मना रहे हैं। आदित्य नारायण ने अपनी डिग्री को लेते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान साफ नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने प्रमाण पत्र प्राप्त करने की भी खुशी शेयर की है। इस पोस्ट के कैप्शन में आदित्य नारायण ने लिखा, 'डॉ आदित्य नारायण झा एच.सी. सम्मान के लिए धन्यवाद। सेंट मदर टेरेसा विश्वविद्यालय के लिए। डिजिटल शैक्षिक उत्कृष्टता और स्थिरता विकास, जेबीआर हार्वर्ड, यूएसए द्वारा मान्यता प्राप्त। एफिलेटेड कैम्ब्रिज डिस्टेंस स्कूल ऑफ एजुकेशन( यूके)।'

अंकिता लोखंडे की नहीं होगी डेस्टिनेशन वेडिंग 
अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता और विक्की की शादी के फंक्शन 12 से लेकर 14 दिसंबर तक चलेंगे। इस बीच यह खुलासा हुआ है कि अंकिता और विक्की की शादी का आयोजन कहां होने वाला है यानी ग्रैंड सेलिब्रेशन का वेन्यू क्या रहेगा? अंकिता और विक्की जैन डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करने वाले हैं। कई सेलिब्रिटीज द्वारा की गई डेस्टिनेशन वेडिंग की शुरुआत के विपरीत अंकिता और विक्की अपनी इस शादी को मुंबई में ही एक दूसरे के साथ एंजॉय करने वाले हैं। इसलिए इनकी शादी का वेन्यू मुंबई का एक पांच सितारा होटल होने वाला है। इस शादी में दोनों के केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।