लाइव टीवी

TV News: कविता कौशिक ने खास वजह से कटवाए बाल तो करिश्मा तन्ना की हुई सगाई! जानें TV की दिनभर की बड़ी खबरें

Updated Nov 12, 2021 | 22:54 IST

TV Trending News Today: बिग बॉस-15 में होगी एक वाइल्ड कार्ड एंट्री तो गौहर खान का नया गाना रिलीज। जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • गौहर खान का नया गाना रिलीज
  • बिग बॉस-15 में होगी एक वाइल्ड कार्ड एंट्री
  • जानें टीवी जगत की आज की सुर्खियां

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की एकबार फिर से छोटे परदे पर वापसी हो रही है। अदिति गुप्ता नए टेलीविजन सीरियल धड़कन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। जब से उनके शो का प्रोमो आया है, तब से अदिति गुप्ता को लगातार बधाई मैसेज मिल रहे हैं। अदिति को आखिरी बार 2019 में काल भैरव रहस्य सीजन 2 में देखा गया था। एक्ट्रेस ने 2018 में कबीर चोपड़ा के साथ शादी की और इसी के साथ इंडस्ट्री से दूरी बना ली। यहां तक कि पर्सनल लाइफ की वजह से अदिति गुप्ता मुंबई छोड़कर गोवा शिफ्ट हो गईं। अब अदिति गुप्ता की मुंबई वापसी हो रही है और वो फिर से टेलीविजन वर्ल्ड में लौट रही हैं। शूटिंग सेट पर वापस आकर अदिति गुप्ता बेहद खुश हैं। 

करिश्मा तन्ना की हुई सगाई!
टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं और अपने ब्रेक को एन्जॉय कर रही हैं। लंबे टाइम से खबरें थीं कि अभिनेत्री की लाइफ में कोई खास आ गया है और वह जल्द ही घर बसाने की योजना बना रही है। करिश्मा तन्ना के बारे में हो रहीं नई चर्चाओं से सुनने को मिल रहा हैं कि वो एक रियल-एस्टेट व्यवसायी वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक आज करिश्मा तन्ना ने उनसे सगाई कर ली है। वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करिश्मा के साथ एक कोजी तस्वीर शेयर की है। साथ ही नागिन अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने केक की एक तस्वीर शेयर की है जिस पर बधाई लिखा हुआ है। कपल के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि सगाई सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई। करिश्मा और वरुण कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

कविता कौशिक ने खास वजह से कटवाए बाल
टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस कविता ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनको शॉर्ट हेयर लुक नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि कविता ने अपने लंबे बाल डोनेट किए हैं। कविता ने कैंसर पेशेंट के लिए विग बनाने के लिए अपने लंबे बाल डोनेट किए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। अब उन्होंने नए लुक में तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बिकिनी में पहने काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं। 

बिग बॉस-15 में होगी एक वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस 15 में जाने-माने अभिनेता करण नाथ की एंट्री हो सकती है। पिछले हफ्ते ही शो में बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स राकेश बापट और नेहा भसीन को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। कहा जा रहा है कि अब इस टीवी शो में एक बार फिर से ओटीटी कंटेस्टेंट की एंट्री हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हफ्ते बिग बॉस 15 में करण नाथ को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, करण नाथ बिग बॉस 15 के निर्माताओं और चैनल के साथ बातचीत कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि वह‌ इस शो में बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हिस्सा बन सकते हैं। 

गौहर खान का नया गाना रिलीज
गौहर खान अपने फैन्स के लिए नया गाना लेकर आई हैं। पंजाबी सॉन्‍ग लवर्स के लिए गौहर खान का नया गाना रिलीज को गया है, जिसका नाम तोहमत है। ये एक शानदार लव स्टोरी कम रिवेंज सॉन्‍ग है। जिसमें हीरो, एक्‍ट्रेस को प्यार में धोखा देता है और चुपके से उसका एमएमएस बना लेता है। हीरो एमएमएस लीक देता है जिससे एक्ट्रेस की बदनामी होती है लेकिन वो बखूबी इस परिस्थिति को संभालती है। गाने में गौहर खान का किलर लुक नजर आ रहा  है। तोहमत गाने को शिप्रा गोयल ने आवाज दी है और गाने का म्‍यूजिक एंजू ने दिया है। गाने के बोल निर्मान ने लिखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।