लाइव टीवी

TV Newsmakers: निया शर्मा ने गोवा हॉलिडे से दिखाया ग्लैमरस लुक तो दुबई में वक्त बिता रहीं शिवांगी जोशी, बिग बॉस-15 सहित जानें TV की आज की बड़ी खबरें

Updated Nov 02, 2021 | 23:28 IST

TV News Trending Of The Day: Bigg Boss 15 में उमर रियाज के सपोर्ट में आए आसिम-हिमांशी तो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की कास्‍ट ने मनाया फेअरवेल। जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें।

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • निया शर्मा ने दिखाया ग्लैमरस लुक 
  • कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की कास्‍ट ने मनाया फेअरवेल
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। टीवी स्टार ने हाल ही में खुलासा किया कि वो और उनके पति संदीप सेजवाल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। 2017 में शादी के बंधन में बंधे टीवी कपल मार्च 2022 में माता-पिता बनने वाले हैं। पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि दोनों 2020 में बेबी प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन 2019 में नच बलिए के सेट पर हुए पूजा के एक्सीडेंट की वजह से ऐसा नहीं हो सका। दूसरे लॉकडाउन के बाद अब कपल ने आखिरकार माता-पिता बनने का फैसला किया और वह इसमें और देरी नहीं करना चाहते थे।

निया शर्मा ने दिखाया ग्लैमरस लुक 
निया शर्मा इस वक्त गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। निया ने इस वेकेशन की कई खूबसूत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में निया की लेटेस्ट तस्वीरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में निया काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। निया इस वक्त बिल्कुल हॉलिडे मूड में दिख रही हैं। गोवा के समंदर से सटे रेजॉर्ट के अंदर निया शर्मा वक्त बिता रही हैं। नए फोटोशूट में टीवी स्टार निया का काफी खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस को फैन्स से जमकर तारीफें मिल रही हैं। 

उमर रियाज के सपोर्ट में आए आसिम-हिमांशी
बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड में जल्द एक सबसे बड़ी हिंसक लड़ाई देखने को मिलने वाली है। रियलिटी शो में एक टास्क होगा, जिसमें सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच तगड़ी फाइट होने वाली है जिसे देखकर पूरा घर हिल जाएगा। एपिसोड में बहस इतनी बढ़ जाएगी कि सिम्बा लड़ाई के दौरान उमर को स्विमिंग पूल में धकेल देगा। सिम्बा नागपाल का हिंसक व्यवहार दर्शकों और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को अच्छा नहीं लगा है। वो सिम्बा को शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर 'शक्ति' अभिनेता के खिलाफ कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इसी के साथ सिम्बा नागपाल द्वारा उमर को एक टास्क के दौरान आंखों में सुरमा लगाने के लिए 'आतंकवादी' कहने वाली टिप्पणी के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और उन्हें इस तरह के कमेंट पर आड़े हाथ ले रहे हैं।अब, उमर के भाई आसिम रियाज ने दोनों घटनाओं पर प्रतिक्रिया दी है और वो उनके समर्थन में सामने आए हैं। आसिम ने ट्वीट में अपने भाई को इन घटनाओं से प्रभावित न होने के लिए प्रेरित करने और प्रोत्साहित करने की कोशिश की है। साथ ही हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के मेकर्स पर कटाक्ष किया है। 

दुबई में वक्त बिता रहीं शिवांगी जोशी
ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में शो छोड़ दिया है। जिसकी वजह से उनके फैन्स काफी दुखी हैं। सीरियल में शिवांगी जोशी को नायरा/सीरत के रूप में खूब प्यार मिला था। अभिनेत्री अब दुबई में अपनी बेस्टी और स्टाइलिस्ट नेहा अधविक महाजन के साथ फोटोशूट करवा रही हैं। उनके शूट की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें लोग टेलीविजन की पसंदीदा बहू नायरा का शानदार अवतार देखकर फिदा हो गए हैं। 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की कास्‍ट ने मनाया फेअरवेल
टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 जल्‍द ही ऑफ एयर होने वाला है। 12 जुलाई से शुरू हुआ यह शो इस बार कम टीआरपी के कारण मुश्किल से कुछ महीने ही चल सका। ऐसे में सीरियल में मेन लीड रोल प्‍ले कर रहे कलाकार शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीस ने दूसरे कलाकारों के साथ आखिरी शूटिंग पूरी कर ली है। शो के कलाकारों ने फैंस को अंतिम विदाई देते हुए कलाकारों ने तस्वीरें क्लिक कीं और एक-दूसरे के साथ मस्ती की। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीरें और वीडियो अपने सोशल हैंडल पर भी पोस्‍ट की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।