लाइव टीवी

पांड्या स्टोर के 4 सितारों को एकसाथ हुआ COVID, अजमेर शरीफ पहुंचीं दीपिका कक्कड़, जानें टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें

Updated Jan 07, 2022 | 22:26 IST

TV Newsmakers Trending TV News 7 january 2022: पांड्या स्टोर के सेट पर कोरोना बम फूटा है। एकसाथ 4 सितारों को पाया गया कोरोना वायरस से संक्रमित तो मोनोकनी में दिखा नेहा पेंडसे का हॉट लुक। जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें...

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • TV के कृष्णा के घर हुआ बेटी का जन्म
  • डोनल बिष्ट और अफसाना खान ने मिलाया हाथ
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एकबार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ पर आ खड़ी है। कई सितारों को अब तक कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक लोकप्रिय टेलीविजन शो पांड्या स्टोर के चार अभिनेताओं को एकसाथ COVID टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। टीवी सीरियल पांड्या स्टोर पर कोरोना वायरस का कहर टूट पड़ा है। पांड्या स्टोर के सेट पर कोरोना बम फूटा है। खबर है कि अभिनेता अक्षय खरोदिया, मोहित परमार ,अभिनेत्री एलिस कौशिक तथा सिमरन बुधरूप को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पांड्या स्टोर के निर्माता सुजॉय वाधवा और कोमल सुजॉय वाधवा ने एक बयान में जारी कर कहा है कि चारों कलाकार फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं।

TV के कृष्णा के घर हुआ बेटी का जन्म
अभिनेता विशाल करवाल के फैन्स के लिए खुशखबरी है। विशाल करवाल पापा बन गए हैं, उनकी पत्नी हीना सूरी ने एक बेटी को जन्म दिया है। 28 अक्टूबर 2020 को विशाल करवाल ने अपनी प्रेमिका हीना सूरी के साथ अपने होमटाउन पालमपुर में शादी रचाई थी। अब कपल के घर एक बच्ची का जन्म हुआ है। विशाल करवाल और हीना सूरी ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए बताया था कि डिलीवरी की ड्यू डेट जनवरी में है। विशाल ने पिता बनने से पहले एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं बहुत उत्साहित हूं और फादरहुड को अपनाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे नहीं पता कि मैं नई जिम्मेदारी के लिए कितना तैयार हूं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं बच्चों के साथ अच्छा हूं। मेरी दो भतीजी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। मुझे बच्चों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और इसलिए मैं खुद पिता बनने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह जर्नी काफी महत्वपूर्ण होगी।

मोनोकनी में दिखा नेहा पेंडसे का हॉट लुक
'भाबीजी घर पर हैं' ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा पेंडसे ने ब्लू मोनोकनी में एक तस्वीर शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। नेहा पेंडसे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह ब्लू मोनोकिनी पहनकर मिरर सेल्फी ले रही हैं। तस्वीर में उनकी फिट बॉडी साफ नजर आ रही है। नेहा पेंडसे ने कैप्शन में लिखा है, 'तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।'

अजमेर शरीफ पहुंचे दीपिका और शोएब
टीवी के पॉपुलर स्टार कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम राजस्थान में अजमेर शरीफ की दरगाह पर दुआ मांगने पहुंचे। शोएब ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपिका के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में शोएब पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं दीपिका सूट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। शोएब और दीपिका दोनों ने कपड़ों की ट्यूनिंग की है। दोनों ही सफेद कलर के कुर्ते-पायजामे और सलवार-सूट में नजर आ रहे हैं। 

डोनल बिष्ट और अफसाना खान ने मिलाया हाथ
बिग बॉस 15 के अच्छे दोस्त बने डोनल बिष्ट और अफसाना खान एक म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आ रहे हैं। इस गाने को बाजार सिंगर द्वारा गाया जाएगा और इसमें उनके मंगेतर साज भी शामिल होंगे। उन्होंने इसके लिए राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक शानदार लोकेशन पर शूटिंग की है। उन्होंने साउथ की दो फिल्में भी साइन की हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।