लाइव टीवी

Trending TV News: KBC 13 के दूसरे करोड़पति से 7 करोड़ का सवाल, कश्मीरा शाह का गोविंदा की पत्नी पर निशाना!

Updated Oct 16, 2021 | 22:31 IST

TV Show Latest news in Hindi: टीवी मनोरंजन जगत की इंडस्ट्री से कई सारी खबरें निकल कर आई हैं और खबर है कि कौन बनेगा करोड़पति शो को इस सीजन 13 का अपना दूसरा करोड़पति मिल गया है।

Loading ...
ट्रेंडिंग टीवी शो न्यूज इन हिंदी
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति में एक बार फिर पूछा गया 7 करोड़ड का सवाल
  • कश्मीरा शाह ने एक बार फिर गोविंदा की पत्नी पर साधा निशाना
  • उर्फी जावेद ने राखी सावंत के साथ मनाया जन्मदिन

कौन बनेगा करोड़पति में सीजन 13 का दूसरा करोड़पति: कौन बनेगा करोड़पति 13  क्विज टीवी शो के निर्माताओं ने एक नया प्रोमो वीडियो जारी किया है। इस प्रोमो वीडियो  अमिताभ बच्चन को इस सीजन के दूसरे करोड़पति की घोषणा करते हुए देखा जा सकता है। अभी तक शो के प्रतियोगी का नाम उजागर नहीं किया गया है। वीडियो में वह 7 करोड़ रुपए के प्रश्न के लिए तैयार होते हुए दिखाई दे रहा है' शो में अमिताभ बच्चन प्रतियोगी से बात कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन यह भी कहते है कि शो अभी समाप्त नहीं हुआ है। अब सात करोड़ रुपए का प्रश्न आ रहा है। इसके बाद प्रतियोगी 7 करोड़ रुपए के उत्तर को देने का प्रयास कर रहा है। जारी हुए प्रोमो में लिखा है, 'केबीसी 13 के मंच पर फिर एक बार आने वाला है। वह पल जब कोई कंटेस्टेंट खेलेगा 7 करोड़ का सवाल पर क्या सही उत्तर देकर वह जीतेंगे 7 करोड़।'

उर्फी जावेद ने राखी सावंत से साथ मनाया जन्मदिन:

उर्फी जावेद ने राखी सावंत संग मिलकर जन्मदिन की पार्टी की है। इस पार्टी के वीडियो वायरल हो रहे हैं। राखी सावंत ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी और इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया था। हालांकि उर्फी इस शो के पहले सप्ताह में ही घर से बेघर हो गई थीं हालांकि वह कई अन्य कारणों से खबरों में बनी रहती है जिनमें से एक है उनके बोल्ड लुक्स।

बिग बॉस से निकलने के बाद उन्होंने बिग बॉस की प्रतियोगी राखी सावंत से बात की थी। दोनों की बीच अच्छी दोस्ती है। राखी ने यह भी कहा कि वह उर्फी को बिग बॉस के घर में वापस लाने की कोशिश करेंगी।

गोविंदा के परिवार पर कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह का निशाना:
गोविंदा के परिवार पर निशाना साधते हुए कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने कहा, 'गोविंदा जी बहुत अच्छे कलाकार है। मैं एक अभिनेता के तौर पर उन्हें पसंद करती हूं। इसके अलावा मैं किसी और को नहीं जानती। मैं मैनेजर्स के बारे में बात नहीं करती।'

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की पत्नियों के बीच 2016 से विवाद चल रहा है। सुनीता अहूजा को एक बार लगा था कि कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने गोविंदा का मजाक उड़ाया है कि वह पैसों के लिए काम करते हैं। वहीं कश्मीरा ने सुनीता पर आरोप लगाया कि जब उनके बेटे बीमार हुए तो वह दोनों देखने नहीं आए थे।

मौनी राय ने सोशल मीडिया पर शेयर की नई तस्वीरें:

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर पूरा करने वालीं अभिनेत्री मौनी रॉय अक्सर अलग अलग वजहों से चर्चा में होती हैं और मौनी रॉय अपने बेहद खूसूरत व ग्लैमरस फोटोज से अपने फैंस का दिल भी जीतती रहती हैं।

अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह डीप नेक ड्रेस में नजर आ रही हैं। मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं।

बिग बॉस में अफसाना खान पर भड़के सलमान खान:

बिग बॉस 15 में शनिवार को दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान का गुस्सा अफसाना खान पर फूट पड़ा और सलमान ने उन्हें जमकर खरी खोटी भी सुनाई। शो का एक प्रोमो कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है।

इस प्रोमो में सलमान को अफसाना से कहते सुना जा सकता है कि आपका एक सेट पैटर्न है, जिसमें आपकी जुबान के साथ-साथ आपका हाथ भी चलता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।