लाइव टीवी

23 January Top 5 TV News: केबीसी 12 के फिनाले में कारगिल हीरोज, सुर्खियों में अंकिता, आज टीवी की 5 बड़ी खबरें

Updated Jan 23, 2021 | 23:05 IST

Top 5 TV News Of The Day: टीवी इंडस्ट्री में आज तमाम कलाकार सुर्खियों में रहे। एक ओर अंकिता लोखंडे ने अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहीं तो केबीसी के फ‍िनाले एपिसोड की चर्चा रही।

Loading ...
Kargil Heros in KBC Finale
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है।
  • करणवीर मेहरा दिल्ली में एक गुरुद्वारे में शादी करेंगे।
  • रुबिना दिलैक की पुरानी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Top 5 TV News Of The Day: टीवी इंडस्ट्री में आज तमाम कलाकार सुर्खियों में रहे। एक ओर अंकिता लोखंडे ने अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहीं तो केबीसी के फ‍िनाले एपिसोड की चर्चा रही। आइये एक नजर आज की टीवी की खबरों पर-

केबीसी फ‍िनाले 
आज 'केबीसी 12' का फिनाले एपिसोड ऑन हुआ। इस सफर के आखिरी पड़ाव पर अमिताभ बच्चन कारगिल के हीरोज को सलामी देने जा रहे हैं। परमवीर चक्र हासिल कर चुके सूबेदार संजय कुमार, सूबेदार योगेंद्र सिंह यादव अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी का गेम खेलेंगे।

अंकिता लोखंडे का नया फोटोशूट
अंकिता लोखंडे का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है। उन्‍होंने कई तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इन तस्‍वीरों में अंकिता अलग अलग आउटफ‍िट्स में दिखाई दे रही हैं। इन फोटोशूट की तस्वीरों में अंकिता लोखंडे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्‍होंने यह एक मैगजीन के ल‍िए कराया है। 

गुरुद्वारे में शादी करेंगे करणवीर मेहरा
'पवित्र रिश्ता' के एक्‍टर करणवीर और निधि 24 जनवरी को दिल्ली में एक गुरुद्वारे में शादी करेंगे। शादी का फंक्शन एकदम निजी होगा जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी में 30 लोगों को ही किया इनवाइट किया गया है। 

बंद होगा ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’
सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'अलादीन नाम तो सुना होगा' को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सुनने में आ रहा है कि इस शो के आखिरी एपिसोड को फरवरी के पहले हफ्ते में ऑन एयर किया जाएगा। इस शो के ऑफ एयर होने की खबर पर लीड एक्टर सिद्धार्थ निगम ने मुहर भी लगा दी है। 

Rubina Dilaik की पुरानी Photos वायरल
 टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रुबिना दिलैक की पुरानी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। तस्वीरें देख उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। पुरानी फोटो साल 2008 की है जब वह मिस नॉर्थ इंडिया बनी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।