लाइव टीवी

TV News 24 October 2021: बिग बॉस में करण को सलमान खान की फटकार, टीवी सेलेब्स ने मनाया करवा चौथ

Updated Oct 24, 2021 | 22:44 IST

TV Show Latest news in Hindi: टीवी मनोरंजन जगत की इंडस्ट्री से कई खबरें निकल कर आई हैं। एक नजर डालते हैं रविवार, 24 अक्टूबर की ट्रेंडिंग टीवी न्यूज पर।

Loading ...
Trending TV News in Hindi
मुख्य बातें
  • बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान ने करण कुंद्रा को लगाई फटकार
  • फिर राज उनादकट का हाथ थामे नजर आईं मुनमुन दत्ता
  • टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स ने मनाया करवा चौथ, तस्वीरें वायरल

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से कई सारी खबरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर चर्चा में रहीं। पूरे दिन की ऐसी ही ट्रेडिंग खबरों पर यहां हम एक नजर डालने जा रहे हैं।
टीवी सेलेब्स ने मनाया करवाचौथ: करवा चौथ का पर्व पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया है। यह विवाहित लोगों द्वारा मनाया जाता है जो अपने जीवन साथी की लंबी उम्र के लिए सूर्योदय से चंद्रोदय तक एक-दूसरे के लिए उपवास करते हैं।

हमारी पसंदीदा हस्तियां और टीवी सेलेब्स भी त्योहार को पूरे उत्साह के साथ मनाती हैं और अपने प्रशंसकों के साथ करवा चौथ उत्सव के अद्भुत क्षणों को शेयर भी करते हैं। इस साल भी, टेलीविजन उद्योग की हस्तियों ने अपने करवा चौथ समारोह की एक झलक अपने प्रशंसकों के साथ साझा की।

बिग बॉस वीकेंड का वार में करण कुंद्रा पर भड़के सलमान खान:

बिग बॉस 15 के नवीनतम एपिसोड में, सुपरस्टार-होस्ट सलमान खान घर में अपने व्यवहार के लिए प्रतियोगियों करण कुंद्रा और जय भानुशाली पर अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए। हाल ही के एक एपिसोड में, दो प्रतियोगियों प्रतीक सहजपाल और करण के बीच एक शारीरिक हाथापाई और विवाद शुरू हो गया था, जो न केवल मशहूर हस्तियों के बीच बल्कि आज के 'वीकेंड का वार' में भी चर्चा का विषय बना रहा।

करण ने सह-प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल को अपनी गर्दन से उठाया था और एक टास्क के दौरान उन्हें जमीन पर पटक दिया था।

तारक मेहता के टप्पू और बबीता जी की फिर एक साथ तस्वीर वायरल:

बबीता अय्यर की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता और टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ टपू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने एक प्यारी सी तस्वीर खिंचवाई और कुछ ही समय में उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर में मुनमुन और राज एक दूसरे के बगल में खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

कंटेस्टेंट और पत्नी के लड़ाई सुलझाने में परेशान हुए अमिताभ, केबीसी का मजेदार वीडियो:

कौन बनेगा करोड़पति 13 के करवा चौथ के नजदीक हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाते हुए और उसमें फंसते नजर आएंगे। इसके बाद मजाकिया अंदाज में खुद को बिग बी ने मैरिज काउंसलर की उपाधि भी दी। कौन बनेगा करोड़पति 13 के निर्माताओं ने आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी किया है।

प्रोमो क्लिप देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। अमिताभ बच्चन प्रतियोगियों से हॉट सीट पर बैठकर बातें करते दिखेंगे। इसमें वह उनके निजी जीवन से जुड़े सवाल भी पूछते हैं। इस पर प्रतियोगी अमिताभ से अपील करते हैं कि कि वह उनकी पत्नी से कह दें कि अमिताभ बच्चन भी जया जी को शादी के बाद टाइम नहीं दे पाते।

अनुपमा सीरियल अपडेट: अनुज से अनुपमा ने जोड़ा रिश्ता, बा हैरान

अनुपमां शो दर्शकों को प्रभावित करने से चूकता नहीं है। इसके ट्विस्ट काफी मजेदार और दर्शकों को बांधने में कामयाब होते हैं। आगामी एपिसोड में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को देखने मिलेगा और इसमें अनुपमा उन पर लग रहे आरोपों के बीच अनुज के साथ खड़ी होती नजर आएंगी।

अनुपमा को समाज की महिलाएं चिढ़ाती नजर आती हैं और उन पर तंज कसेंगी और कहेंगी कि उन्हें तलाक ले लेना चाहिए। इस पर अनुज के साथ उनके रिश्ते पर भी प्रश्नचिह्न लगने पर अनुपमा की भड़ास निकलती है और सबको जवाब देते हुए अनुज के रिश्ता जोड़ने की बात कहती है, जिसे सुनकर सब हैरान रह जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।