लाइव टीवी

TV Newsmakers 30 Dec: हनीमून एंजॉय कर रहीं गुम है किसी के प्यार की पाखी तो सई को मिला नया सीरियल, जानें टीवी की दिनभर की बड़ी खबरें

Updated Dec 30, 2021 | 22:56 IST

TV Newsmakers trending News 30 December 2021 : नए साल का जश्न मनाने ससुराल पहुंचीं दीपिका कक्कड़ तो शेफाली जरीवाला का लिप किस वीडियो वायरल। जानें टीवी की दिनभर की आज की बड़ी खबरें...

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • शेफाली जरीवाला का लिप किस वीडियो वायरल
  • राजीव अदतिया ने बिग बॉस के घर में देखा भूत
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों फिलहाल गुम है किसी के प्यार में सीरियल में नजर आ रहे हैं। इसी शो की शूटिंग के दौरान दोनों को शो में प्यार हो गया था। कुछ वक्त डेटिंग के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने 30 नवंबर को मध्य प्रदेश के उज्जैन में शादी कर ली। हालांकि वर्क कमिटमेंट के चलते दोनों शादी के बाद साथ में वक्त नहीं बिता पाए थे। लेकिन अब ये टीवी कपल अपने हनीमून डेस्टिनेशन पर पहुंच चुका है। जी हां, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों राजस्थान के जैसलमेर में हैं यहां दोनों अपने हनीमून के लिए पहुंचे हैं। हाल ही में कपल हनीमून के लिए रवाना हुआ था और अब दोनों ने अपनी रोमांटिक ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ आज यानि 30 दिसंबर को टीवी कपल की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी भी है इस मौके पर ऐश्वर्या ने शादी की एक खूबसूरत अनसीन फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों सात फेरे लेते दिख रहे हैं। 

नए साल का जश्न मनाने ससुराल पहुंचीं दीपिका कक्कड़
नए साल का जश्न मनाने के लिए कई सिलेब्रिटीज विदेश रवाना हो गए हैं। वहीं टीवी की सिमर यानि कि हमारी दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम के साथ अपने ससुराल कानपुर पहुंच गई हैं। दीपिका ने यहां अपनी फैमिली के साथ जमकर एंजॉय किया और भरपूर इस शॉर्ट वेकेशन का आनंद लिया। दीपिका और शोएब ने इस वेकेशन की कई सारी फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। जिसमें दोनों देसी अंदाज में सरसों के खेतों में घूमते, ट्रैक्टर चलाते और घर के बने खाने का लुत्फ लेते दिख रहे हैं।

शेफाली जरीवाला का लिप किस वीडियो वायरल
शेफाली जरीवाला एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल में शेफाली जरीवाला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति पराग त्यागी के साथ एयरपोर्ट पर किस करते नजर आ रही हैं। दोनों का ये लिप किस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खुलेआम दोनों कैमरा के सामने रोमांस करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि शेफाली और पराग न्यू ईयर मनाने के लिए अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर रवाना हो गए हैं। इस दौरान पराग और शेफाली ने फोटोग्राफर्स के सामने कई बार लिप किस किया। 

आयशा सिंह को मिला नया प्रोजेक्ट
टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की सई यानि एक्ट्रेस आयशा सिंह को एक नया प्रोजेक्ट ऑफर किया गया है। ये नया प्रोजेक्ट एक टीवी सीरियल है जो कि जल्द ही स्टार प्लस पर ही लॉन्च होने जा रहा है। जिसके लिए आयशा सिंह ने हां कह दी है। अब अगर आप सोच रहे हैं कि आयशा सिंह टीवी शो गुम है किसी के प्यार में छोड़ कर रही हैं तो ऐसा नहीं है। एक्ट्रेस ने नए शो को हां तो कहा लेकिन उसमें वो सिर्फ कैमियो करने वाली हैं। पहले खबर थी कि ये नया शो, जिसका नाम कभी-कभी इत्तेफाक से है मिड जनवरी में आएगा, लेकिन अब इसके 3 जनवरी 2022 को प्रसारित होने की उम्मीद है। गुम है किसी के प्यार में की सई उर्फ आयशा सिंह कभी कभी इत्तेफाक से में एक कैमियो करने वाली हैं। शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि वह चव्हाण निवास छोड़कर लखनऊ जाएंगी और शो के नए परिवार से मिलेंगी।

राजीव अदतिया ने बिग बॉस के घर में देखा भूत
बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद राजीव अदतिया ने हाल ही में पैरानॉर्मल एक्टिविटी के बारे में की बात की है। मॉडल से एंटरप्रेन्योर बने राजीव अदतिया ने बताया कि उमर रियाज, प्रतीक, निशांत और उन्होंने एकसाथ में एक छोटी लड़की को अपने पास से गुजरते हुए देखा था। यहां तक कि उन्होंने बिग बॉस के घर में दो बार भूत देखा है। राजीव अदतिया बताते हैं, 'मैंने बिग बॉस 15 के घर के अंदर दो बार भूत देखे हैं। मैं डर गया था। मैंने घर के अंदर सोने से इनकार कर दिया था। उमर रियाज, मैं, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट अंदर थे और अचानक निशांत और मैं दोनों खड़े हो गए, क्योंकि हमने घर के अंदर एक छोटी सी लड़की को देखा था। हम डर गए और सोचने लगे कि यह छोटा बच्चा कहां से आया है? वह हमारे पास से निकल गई, मैं आपको बता रहा हूं कि यह मजाक नहीं है, घर के अंदर भूत है। मैं हर रोज परछाई देखता था, लेकिन इस बार निशांत, प्रतीक, उमर और मैंने वास्तव में छोटी लड़की हमारे पास से गुजरते देखा।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।