लाइव टीवी

30 January Top 5 TV News: तारक मेहता शो में नट्टू काका की वापसी, विकास गुप्ता पर गंदी डिमांड करने के आरोप

Updated Jan 30, 2021 | 21:54 IST

30 जनवरी को टीवी जगत से वो 5 बड़ी खबरें जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। आइए एक नजर डालते हैं आज शनिवार के टीवी न्यूजमेकर्स पर।

Loading ...
TV Top 5 news of the day 30 January 2021
मुख्य बातें
  • गले के ऑपरेशन के बाद तारक मेहता शो में लौटेंगे घनश्याम नायक
  • रोडीज के विनर ने विकास गुप्ता पर लगाए गंदी डिमांड के गंभीर आरोप
  • सलमान खान के राखी सावंत का बचाव करने पर अभिनव ने जताई बिग बॉस छोड़ने की इच्छा

आज टीवी की दुनिया से बहुत सारी नई सुर्खियां सामने आई हैं जो दिनभर चर्चा में भी बनी रहीं। टीवी शो रोडीज के विजेता ने विकास गुप्ता पर गंदी डिमांड करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बीच बिग बॉस से यह खबर सामने आई है कि राखी सावंत के अभिनव शुक्ला का नाड़ा खीचने की हरकत और सलमान खान के इसका बचाव करने के बाद अभिनव की आंखों से आंसू छलक पड़े और वह शो छोड़ने की बात कह रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नट्टू काका की वापसी होने जा रही है। आइए एक नजर डालते हैं शनिवार, 30 जनवरी को आई टीवी से जुड़ी 5 चर्चित खबरों पर।

1. रोडीज विनर के विकास गुप्ता पर गंभीर आरोप:
बिग बॉस 14 टीवी शो में एक चैलेंजर के रूप में एंट्री लेने वाले विकास गुप्ता शनिवार को दो कारण से चर्चा में रहे। वह शो से बाहर होने वाले हैं और अब हाल ही में विकास गुप्ता पर कुछ गंभीर आरोप लगाए गए है। रियलिटी शो रोडीज 9 के विनर रहे और नागिन सीरीज में काम कर चुके विकास खोकर ने यह दावा किया है कि विकास गुप्ता ने उनसे सेक्शुअल फेवर मांगा था और गंदी व आपत्तिजनक डिमांड की थी।

2. राखी की हरकत का सलमान ने किया बचाव, इमोशनल अभिनव शुक्ला बिग बॉस छोड़ने को तैयार:
राखी सावंत की ओर से बिग बॉस में अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स का नाड़ा खींचने की हरकत सामने आई थी और वीकेंड पर यह मुद्दा सलमान खान के सामने आया। सलमान ने इसे हल्के में टालने की कोशिश की और राखी सावंत का एक बार फिर बचाव किया। साथ ही यह भी कहा कि ऐसा करने से अभिनव को ही फायदा हो रहा है।

इस पर अभिनव शुक्ला इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। कंटेस्टेंट ने शो छोड़ने की बात कही है और उनका कहना है कि वह इस तरह की चीजें और ज्यादा नहीं झेल सकते।

3. नागिन-5 में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, बानी-वीर की होगी मौत!
एकता कपूर का सुपरनैचुरल धारावाहिक नागिन-5 हमेशा अपने हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ दर्शकों को इंम्प्रेस कर रहा है और इसमें अब कुछ और मोड़ आने वाले हैं। इस शो के आगामी ट्रैक से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है।नागिन-5 में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल का ड्रामा और लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है।

अब सीरियल में एक दिलचस्प मोड़ आने को है, जो कहानी को पूरी तरह से बदल सकता है। वीर और बानी अब एक साथ बुराई के चंगुल में फंसने वाले हैं और दोनों की मौत होगी। खबर है कि दोनों को बचाने के लिए सुरभि ज्योति अब नागिन-5 में एंट्री लेंगी। खबरों के अनुसार जल्द यह शो बंद भी होने वाला है।

4. लंबे समय के बाद नट्टू काका की तारक मेहता शो में वापसी:
लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 12 सालों से लोगों का हंसा रहा है। नट्टू काका का कैरेक्टर इसका अहम हिस्सा है जिसे घनश्याम नायक निभाते हैं। शो में नट्टू काका कई महीनों से गायब थे और फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे।

अब दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। शो में नट्टू काका ने वापसी कर ली है। उन्हें शुक्रवार को शो में फिर से देखा गया। घनश्याम नायक ने गले की गांठ का ऑपरेशन कराने के लिए छुट्टी ली थी।

5. अनुपमा टीआरपी में टॉप पर बरकरार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप-5 से बाहर:
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में विकास गुप्ता और राखी सावंत के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। विकास ने ज्वैलरी से भरा एक डिब्बा राखी को गिफ्ट किया है और इस दौरान राखी सावंत इमोशनल नजर आईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।