लाइव टीवी

TV की टॉप-5 बड़ी खबरें, मौनी रॉय से मांगी माफी तो परिधि शर्मा का पंजाबी गाना रिलीज, सलमान ने किया राखी का काम

Updated Jan 10, 2021 | 22:49 IST

TV Top 5 news of the day : आज की वो पांच बड़ी खबरें जिन्होंने टीवी जगत में खूब हंगामा मचाया। एक नजर आज की टीवी न्यूजमेकर्स पर...

Loading ...
TV Top 5 news10 January 2021
मुख्य बातें
  • हम रोजाना की बड़ी घटनाओं के साथ वापस आ गए हैं।
  • टीवी की दुनिया में आज क्या-क्या बड़ा हुआ है हम आपको बताएंगे।
  • आज की 5 बड़ी खबरें जिन्होंने खूब हंगामा मचाया।

टीवी की दुनिया की हम रोजाना की बड़ी घटनाओं के साथ वापस आ गए हैं। टीवी की दुनिया में आज क्या-क्या बड़ा हुआ है हम आपको बताएंगे। आज की वो पांच बड़ी खबरें जिन्होंने टीवी जगत में खूब हंगामा मचाया। एक नजर आज की टीवी न्यूजमेकर्स पर...

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने मौनी रॉय से मांगी माफी
नागिन स्टार मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरों को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया, बताया जा रहा है कि गलती से ऐसा हुआ है। लेकिन सोशल मीडिया पर तबतक तो मामला गर्मा गया और इसपर जमकर मीम्स बनने लगे, ट्विटर यूजर्स एनएसई की इस गलती के लिए उसका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। हालांकि नैशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुईं मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरों को डिलीट कर माफी मांग ली है।

नागिन-5 के सेट पर हुआ सेलिब्रेशन
हैंडसम हंक शरद मल्होत्रा ​​38 साल के हो गए हैं। शरद मल्होत्रा ने अपना ये जन्मदिन Naagin 5 की पूरी टीम के साथ मनाया। दरअसल बर्थडे के दिन भी शरद मल्होत्रा काम कर रहे थे। ऐसे में सुरभि चांदना सहित पूरी कास्ट ने बहुत ही धूमधाम के साथ उनका जन्मदिन मनाया। को-स्टार्स ने उनके जन्मदिन पर स्पेशल फीस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शरद मल्होत्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

फैन्स के लिए व्लॉग लेकर आए दीपिका-शोएब
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ टेलीविजन जगत के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल में से हैं। दोनों ने दो साल पहले शादी के बंधन में बंधे हैं। इन दिनों, यह जोड़ी अपने यूट्यूब चैनल में व्यस्त है, जहां वे अपने व्लॉग्स के साथ फैन्स का मनोरंजन कर रही है। अपने फैन्स और फॉलोवर्स को अब दीपिका-शोएब डैली रुटीन से लेकर फैमिली टाइम की जानकारी देने के साथ-साथ उनके लिए कुछ मजेदार सेशन करते भी नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस में सलमान ने किया घर का काम
बिग बॉस में सलमान खान एकबार फिर घरवालों की आंखें खोलने की कोशिश करते दिखे। निक्की तंबोली ने राखी सावंत का बिस्तर सही करने से मना कर दिया। तब निक्की से सलमान खान ने राखी का बिस्तर जमाने के लिए कहा। जब इसपर निक्की ने इनकार कर दिया तो सलमान खान खुद राखी का बिस्तर बनाने के लिए घर में पहुंचे। सलमान ने घर में घुसकर राखी का बिस्तर साफ किया और ये सब देखकर घरवाले शॉक्ड रह गए। निक्की सहित सभी घरवाले हैरान और शर्मिंदा हो गए। सलमान खान ने सबको सलाह दी कि 'कोई काम बड़ा या छोटा नहीं होता है'।

परिधि शर्मा का पंजाबी गाना
जोधा अकबर फेम टीवी एक्ट्रेस परिधि शर्मा का नया पंजाबी गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम तू है मेरा बाबू शोना है। इस गाने में परिधि शर्मा जबरदस्त गिद्दा करती दिख रही हैं। गाने को कंचन किरण मिश्रा ने आवाज दी है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।