लाइव टीवी

TV Serial News 03 May 2021: अनिरुद्ध दवे की हालत में मामूली सुधार, टीवी एक्टर अनुज सक्सेना पर कसा शिकंजा

Updated May 03, 2021 | 20:50 IST

TV Serial News 03 May 2021: कोरोना संक्रमित टीवी एक्‍टर अनिरुद्ध दवे की हालत में भी अब सुधार है जिसके बाद फैंस ने राहत की सांस ली है।

Loading ...
Aniruddh Dave
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर अनुज सक्सेना पर कसा मुंबई पुलिस का शिकंजा
  • उपासना सिंह ने तोड़ा Covid Protocol, केस दर्ज 
  •  'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आएंगे सना मकबूल

TV Serial News 03 May 2021: 03 मई का दिन टीवी जगत के लिए काफी अहम रहा। कई सितारों से संबंधित समाचार सामने आए तो कई सीरियल्‍स को लेकर नए अपडेट पता चले। कोरोना संक्रमित टीवी एक्‍टर अनिरुद्ध दवे की हालत में भी अब सुधार है जिसके बाद फैंस ने राहत की सांस ली है। वहीं 9 साल पुराने केस में टीवी एक्‍टर अनुज सक्‍सेना पर पुलिस ने शिकंजा कसा।

अनिरुद्ध दवे की हालत में मामूली सुधार
टीवी एक्‍टर अनिरुद्ध दवे को हाल ही में कोरोना के संक्रमण के चलते भोपाल के चिरायु अस्पताल में आईसीयू वॉर्ड में दाखिल कराया गया था! एबीपी न्यूज़ को जानकारी मिली है कि अनिरुद्ध दवे की हालत में पहले के मुकाबले थोड़ा सुधार हुआ है।

टीवी एक्टर अनुज सक्सेना पर कसा मुंबई पुलिस का शिकंजा
टीवी एक्टर अनुज सक्सेना को मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर पर निवेशकों का पैसा हड़पने का आरोप है। ये पूरा मामला करीब 9 साल पुराना है, जिसमें अब कार्रवाई की गई है।

उपासना सिंह ने तोड़ा Covid Protocol, केस दर्ज 
रोपड़ जिले के कस्बा मोरिंडा के इलाके में अभिनेत्री उपासना सिंह की तरफ से फिल्म की शूटिंग की जा रही थी। सूचना पाकर प्रशासन की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने फिल्म की शूटिंग के लिए मंजूरी संबंधी दस्तावेज मांगे तो अदाकारा उपासना सिंह की कास्ट कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सकी। इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इस पूरी सूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया और केस दर्ज कर लिया है। 

 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आएंगे सना मकबूल
पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाली हैं। वह 2017 से टीवी स्क्रीन से दूर हैं और रोहित शेट्टी के इस शो से कमबैक करने जा रही हैं। सनाया ईरानी को 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' शो से पॉप्युलैरिटी मिली थी। अब खबर है कि इस सीरियल की एक और अदाकारा जिसे अपनी हॉट और दिलकश अदाओं के लिए जाना जाता है, भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाली हैं। इस मशहूर अदाकारा का नाम है सना मकबूल। 

जैस्मिन भसीन को आता था आत्महत्या का ख्‍याल
जैस्मिन बिग बॉस 14 में भी नजर आई थी। इस दौरान अभिनेत्री ने कई रहस्यों का खुलासा किया। जैस्मिन ने बताया कि कई जगह से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें आत्महत्या करने के विचार आने लगे थे, उन्हें लगता था कि उनमें कई खामियां हैं। अभिनेत्री के इस खुलासे से हाउसमेट्स के साथ दर्शकों के भी रूह कांप गए थे। हालांकि अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के जरिए बताया कि उन्होंने इस परेशानी से उबरने के लिए क्या किया।

गुम है... में विराट के सीने में लगी गोली
स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीआरपी की लिस्‍ट में दूसरे पायदान पर है और इसकी वजह है सीरियल के न ट्विस्‍ट। सीरियल में आईपीएस विराट चव्‍हाण को एक मिशन पर गोली लग गई है और एक खबर सुनकर उसकी नाराज बीवी सई सब कुछ भूलकर अस्‍पताल आती है। जहां पत्रलेखा यानि विराट की भाभी उसे अंदर घुसने नहीं देती है। 

क्‍या नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ेगा शो?
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी की वापसी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। दिशा वकानी के लौटने के सवाल पर असित ने कहा कि ‘मुझे ऐसा लगता है कि अब मुझे दयाबेन बन जाना चाहिए। उनके लौटने का सवाल पिछले कई सालों से पूछा जा रहा है। महामारी के बीच स्थिति काफी गंभीर है और मुझे लगता है कि इन सबका इंतजार हो सकता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।