लाइव टीवी

Sumedh Mudgalkar Buy Car: TV सीरियल राधाकृष्ण के एक्टर ने खरीदी लाखों की कार, TikTok Video बनाकर शेयर की खुशी

Updated Feb 11, 2020 | 19:17 IST

Dance India Dance Fame Sumedh Mudgalkar Buys Car: 23 साल के टीवी एक्टर सुमेध मुद्गलकर ने अपने लिए नई कार खरीदी है। सुमेध फिलहाल टीवी सीरियल राधाकृष्ण में नजर आ रहे हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुमेध मुद्गलकर।
मुख्य बातें
  • सुमेध मुद्गलकर टीवी एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं।
  • सुमेध ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो डांस इंडिया डांस-4 से की थी।
  • सुमेध मुद्गलकर ने चक्रवर्ती अशोका सम्राट सीरियल में भी काम किया है। 

टीवी सीरियल राधाकृष्ण ने भगवान कृष्ण का रोल निभा रहे टीवी एक्टर सुमेध मुद्गलकर ने अपने लिए नई कार खरीदी है। 23 साल के सुमेध मुद्गलकर ने किया मोटर्स की एसयूवी खरीदी है। एक्टर ने अपनी नई कार की फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें सुमेध नई कार के सामने खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं। 
टीवी एक्टर सुमेध मुद्गलकर ने अपनी एसयूवी को अनकवर करते हुए एक टिकटॉक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें शोरूम में खड़े सुमेध काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस कार की कीमत 9 से 17 लाख के बीच बताई जा रही है।


सुमेध मुद्गलकर ने नई कार लेने के बाद एक नोट भी लिखा है। सुमेध ने लिखा, 'वो दिन जब कुछ खास यादें और सबक मिला। सबके साथ बस ये कहूंगा कि एक छोटा कदम बड़े गोल की तरफ। सफेदी के बीच एक गहरे रंग की चीज भी चमक सकती है। मुझे लगता है कि ये वो हैं(भगवान) जिन्होंने मुझे और आपको बनाया है। यकीन मानिए उन्होंने सबको इस लायक बनाया है। इसके साथ में रूल करने को तैयार हूं।'  

सुमेध मुद्गलकर टीवी एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो डांस इंडिया डांस-4 से की थी। बेहतरीन डांसिंग स्किल के कारण उन्हें इस शो में बीटकिंग सुमेध का टाइटल मिला था। बाद में सुमेध टीवी सीरियल दिल दोस्ती डांस में नजर आए। सुमेध मुद्गलकर ने चक्रवर्ती अशोका सम्राट और जग जननी मां वैष्णो देवी में भी काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।