लाइव टीवी

अनलॉक 1 में बेटी के साथ मुंबई वापस पहुंची Kamya Panjabi, शुरू होने वाली है सीरियल शक्‍त‍ि की शूट‍िंग

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 09, 2020 | 17:32 IST

Kamya Panjabi to shoot for Sahkti: काम्‍या पंजाबी के शो शक्‍त‍ि की शूट‍िंग जल्‍द शुरू होने वाली है। अनलॉक की फेज वन में एक्‍ट्रेस बेटी के साथ मुंबई पहुंच गई हैं।

Loading ...
kamya panjabi
मुख्य बातें
  • काम्‍या पंजाबी शो शक्‍त‍ि- अस्‍त‍ित्‍व के अहसास की में खास भू‍म‍िका में हैं
  • काम्‍या ने कुछ समय पहले द‍िल्‍ली के रहने वाले शलभ डांग से शादी की है
  • अनलॉक 1 के बाद शक्‍त‍ि की शूट‍िंंग जल्‍द शुरू हो सकती है

करीब दो महीने के लॉकडाउन के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री की रौनक लौटती द‍िख रही है। कोरोनावायरस के चलते शूट‍िंग बंद थीं। लेकिन अब अनलॉक की पहली फेस में फिल्‍मों और टीवी शोज की शूट‍िंग शुरू होती द‍िख रही है। बता दें क‍ि महाराष्‍ट्र सरकार ने चरणबद्ध तरीके से इंडस्‍ट्री को शूट‍िंग शुरू करने की इजाजत दे दी है। अब से शूट‍िंग में कुछ न‍ियमों का सख्‍ती से पालन करना होगा ज‍िसके बाद से कास्‍ट और बाकी की यून‍िट तैयार‍ियों में लगी है। 

ज‍िन शोज की शूट‍िंग शुरू होने वाली है, उनमें शक्‍त‍ि : अस्‍त‍ित्‍व के अहसास की का नाम भी शामिल है। काम्‍या ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करके बताया है कि वह मुंबई पहुंच रही हैं। साथ ही उन्‍होंने अपनी बेटी के साथ एक तस्‍वीर भी शेयर की है जिसमें दोनों पीपीई किट में नजर आ रही हैं। 

देखें काम्‍या की पोस्‍ट 

लॉकडाउन में कहां थीं काम्‍या 

बता दें क‍ि काम्‍या पंजाबी अभी तक द‍िल्‍ली में थीं। काम्‍या ने प‍िछले द‍िनों ही द‍िल्‍ली में रहने वाले शलभ डांग से शादी की है। हालांक‍ि काम्‍या के शो की शूट‍िंग शुरू होने में अभी समय है। लेकिन दोनों पहले ही मुंबई आए हैं ताक‍ि उनको क्‍वारंटाइन में रहने का पूरा समय मिल जाए। वैसे इसे देखकर तो लगता है क‍ि उन्‍होंने प्र‍िकॉशंस का पूरा ध्‍यान रखा है। बताते चलें क‍ि काम्‍या के हसबैंड शलभ हेल्‍थकेयर प्रफेशनल हैं। वहीं मुंबई में कोरोना के मामलों को देखते हुए काम्‍या की तस्‍वीर पर कई फैन्‍स और दोस्‍तों ने सुरक्ष‍ित रहने की शुभकामनाएं भेजी हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।