लाइव टीवी

TV Serials TRP This Week: अनुपमा एक बार फिर बना टीआरपी का बादशाह तो इस हफ्ते बंटाधार हुए नागिन 6 समेत यह शोज 

Updated Aug 26, 2022 | 18:45 IST

TV Serials TRP This Week: इस हफ्ते टीआरपी की रेस में कई सीरियल्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लेकिन एकता कपूर और रोहित शेट्टी के पॉपुलर टीवी शोज नागिन 6 और खतरों के खिलाड़ी 12 का बंटाधार हो गया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
TV Serials TRP This Week
मुख्य बातें
  • अनुपमा एक बार फिर टीआरपी का बना बादशाह। 
  • गुम है किसी के प्यार में ने मारी बाजी। 
  • टॉप 10 से बाहर हुए कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स। 

TV Serials TRP This Week: खतरों के खिलाड़ी, कुंडली भाग्य, नागिन जैसे टीवी शोज यूं तो हमेशा दर्शकों के सबसे पसंदीदा कार्यक्रम माने जाते रहे हैं। मगर हाल ही में रिलीज हुई टीआरपी रेटिंग लिस्ट के मुताबिक, सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज की गिनती में आने वाले इन शोज की रेटिंग और व्यूअरशिप बुरी तरह से गिरती नजर आई है। एक तरफ जहां खतरों के खिलाड़ी 12 और नागिन 6 जैसे पॉपुलर शोज टॉप 10 की लिस्ट से बाहर होते दिखे। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में जैसे शोज मजबूती से अपनी जगह पर पैर जमाए हुए नजर आए।    

Also Read: Anupama Spoiler: समर के लिए लड़की ढूंढेगी बा, अनुज कपाड़िया होगा अपाहिज, अनुपमा में आएंगे ये ट्विस्ट

कौन सा शो, किस स्थान पर है?

रूपाली गांगुली संग गौरव खन्ना स्टारर स्टार प्लस का अनुपमा लगातार पहले पायदान पर अपनी जगह बनाए हुए है। इसी के साथ दूसरे स्थान पर गुम है किसी के प्यार में दर्शकों के पसंदीदा कार्यक्रम के रूप में सामने आया है। वहीं तीसरे स्थान पर रूद्र और प्रीशा की रोमांचक कहानी यानी स्टार प्लस का शो ये है चाहतें दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहा है। चौथे और पांचवे स्थान की अगर बात करें तो फहमान खान संग सुंबुल तौकीर स्टारर इमली और हर्षद चोपड़ा संग प्रणाली राठौर स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है, अपनी जगह बनाये हुए है।

छठे से दसवें स्थान पर आने वाले शोज की तरफ एक बार रुख करें तो सबसे पहले है कुंडली भाग्य, फिर भाग्य लक्ष्मी, बन्नी चाऊ होम डिलीवरी, कुमकुम भाग्य और प्यार का पहला नाम राधा मोहन।

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पांच साल बाद भवानी ने छोड़ी मुखिया की कुर्सी, पत्रलेखा बनी चव्हाण निवास की मालकिन

टॉप 5 की गिनती में बड़े दिन बाद शामिल हुआ है ये शो

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का नाम बहुत समय के बाद टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हुआ है। अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी में होने वाली लड़ाईओं के बाद शो ने हाल ही में एक साल का लीप लिया है। जिसमें अब प्रणाली राठौर यानी अक्षरा और हर्षद चोपड़ा यानी अभिमन्यु को एक दूसरे से अलग होने के बाद अकेले जीवन जीते दिखाया जाएगा। अभिरा 2.0 दर्शकों के लिए कई सारे रोमांचक तथा रोमांटिक पल लाने के लिए पुरी तरह तैयार है।

टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुए ये शोज

टीवी के सबसे पॉपुलर शोज की गिनती में आने वाले ये शोज लगातार अपनी जगह से गिरते नजर आ रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 लिस्ट में ग्यारहवें स्थान पर आया है वहीं अलौकिक थ्रिलर ड्रामा नागिन 6 का नाम तेरहवें स्थान पर आया है। बारहवें स्थान पर सब टीवी का चहेता शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। ये है भारतीय टेलीविजन के इस बार के टॉप 20 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज की लिस्ट।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।