लाइव टीवी

Amitabh Bachchan की सेहत के लिए टीवी स्टार्स ने की प्रार्थना, बिग बी के बीमार होने से सब परेशान

Updated Jul 12, 2020 | 08:36 IST

TV celebs pray for Amitabh Bachchan: कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अमिताभ बच्चन के लिए हर तरफ लोग प्रार्थना कर रहे हैं। कई टीवी के कई स्टार्स ने भी प्रार्थना करते हुए ट्वीट किए हैं।

Loading ...
अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना वायरस
मुख्य बातें
  • कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए हैं अमिताभ बच्चन
  • फैंस से लेकर स्टार्स तक... सभी कर रहे हैं प्रार्थना
  • टीवी सेलेब्स भी सेहत को लेकर परेशान, ट्वीट करते हुए की जल्द ठीक होने की प्रार्थना

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने खुद अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए अमिताभ ने ट्वीट किया, 'मैंने कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं, अस्पताल में भर्ती हो गया हूं... अस्पताल ने अधिकारियों को सूचित किया है.. परिवार और कर्मचारियों का भी परीक्षण किया गया है... बीते 10 दिनों में जो लोग मेरे करीब रहे हैं कृपया अपनी जांच करवाएं।'

इस खबर ने निश्चित रूप से न सिर्फ अमिताभ बच्चन के फैंस की चिंता बढ़ा दी, बल्कि सेलिब्रिटीज भी बिग बी को लेकर चिंतित हैं और उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

टीवी की मशहूर हस्तियों ने किए ट्वीट:
टीवी की कुछ मशहूर हस्तियों ने भी अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। छोटे पर्दे के कलाकार बिग बी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। रोनित रॉय, विकास गुप्ता, रोहन मेहरा, एली गोनी, रोहित रॉय, अनेरी वजानी, रिद्धि डोगरा और अन्य कई लोगों ने इस बारे में ट्वीट किया था:

बच्चन परिवार का कोरोना टेस्ट:
मौजूदा समय में महानायक को लोगों से अलग रखा गया है और अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की भी खबरें सामने आई हैं जबकि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। हम बच्चन परिवार को जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

हालांकि खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबियत स्थिर बनी हुई है और उन्हें दोनों में ए सिमटम्स बताए जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।