लाइव टीवी

TV News Of The Week: शहनाज गिल ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी तो बिग बॉस-15 से बाहर हुईं मायशा अय्यर, जानें इस हफ्ते की टीवी की बड़ी खबरें

Updated Nov 07, 2021 | 14:25 IST

Trending TV News Of The week: बिग बॉस से बाहर हुईं मायशा अय्यर तो बिग बॉस-15 में हुई दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री। जानें टीवी की इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • विशाल कोटियन ने किया देवोलीना का अपमान
  • शहनाज गिल ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी
  • जानें टीवी की इस हफ्ते की बड़ी खबरें

बिग बॉस से बाहर हुईं मायशा अय्यर 
बिग बॉस 15 में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राकेश बापट और नेहा भसीन की एंट्री हो चुकी है। वीकेंड का वार एपिसोड में नेहा और राकेश की एंट्री हुई। इसी के साथ शमिता शेट्टी का घर में एक बड़ा सपोर्ट सिस्टम बन चुका है। क्योंकि नेहा, शमिता की क्लोज फ्रेंड हैं और राकेश उनके बॉयफ्रेंड हैं। इसी के साथ बिग बॉस-15 हाउस से एक और एविक्शन हो चुका है। टीवी एक्ट्रेस मायशा अय्यर इस हफ्ते बिग बॉस के घर से एलिमिनेट हो चुकी हैं।  

विशाल कोटियन ने किया देवोलीना का अपमान
दिवाली वीक में देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस में बतौर स्पेशल गेस्ट एंट्री की थी। देवोलीना के घर से निकलते ही सभी घरवाले उन्हें अलविदा कहने के लिए जमा हो गए, लेकिन शमिता और विशाल दोनों अंदर आ गए। विशाल ने देवोलीना को लेकर अपमानजनक कमेंट करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा था, 'एक घंटा पक्का डाला, एक तो साला भूख लगी थी, कुछ भी बोले जा रही थी। मैं क्यों सॉरी बोलुं। मैं उससे ज्ञान लूंगा जो मुझसे ज्ञानी हो, उससे नहीं जिसका ज्ञान मेरे से नीचे हो। खुद टॉप-7 में भी थी क्या?'

शहनाज गिल ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी
सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज गिल ने एक ट्रिब्यूट सॉन्ग रिलीज किया है। हालांकि प्रशंसकों ने शहनाज गिल को इस श्रद्धांजलि गीत 'तू यही है' के लिए निशाने पर ले लिया। गाने के रिलीज होने के एक दिन बाद ट्विटर पर 'सिद्धार्थ शुक्ला का उपयोग करना बंद करो' काफी ट्रेंड हुआ। फैन्स ने दिवंगत अभिनेता के नाम का उपयोग करके प्रसिद्धि और लोकप्रियता हासिल करने के प्रयास के लिए मशहूर हस्तियों को निशाने पर लिया। उन पर उनकी प्रसिद्धि को भुनाने का भी आरोप लगाया गया। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला दो महीने बाद यह अफवाह सामने आई कि शहनाज गिल और उनका ब्रेकअप हो गया था। अब इस अफवाह पर शहनाज ने चुप्‍पी तोड़ी है। शहनाज ने ब्रेकअप की अफवाहों पर कहा, 'मेरा ब्रेकअप हो गया था। ऐसा कभी नहीं होगा।' 

ऋत्विक धनजानी के लिए आशा नेगी और निया शर्मा के किए पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां
टीवी अभिनेता ऋत्विक धनजानी को 33वें जन्मदिन पर कई सेलेब्स ने बधाई दी। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आशा नेगी ने उनके लिए एक खास नोट लिखा। उन्होंने उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इसी के साथ निया शर्मा ने ऋत्विक धनजानी के साथ खूबसूरत डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निया और ऋत्विक को कूल और सेक्सी मूव्स करते हुए देखा गया। 

उमर रियाज के लड़ाई के बाद फैंस ने की सिम्बा नागपाल को बाहर करने की मांग
रियलिटी शो बिग बॉस 15 ने हाल ही में अपना एक महीना पूरा किया है। इसी बीच सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच एक बड़ा विवाद देखने को मिला। तीखी बहस के बाद सिम्बा ने उमर को पूल में धकेल दिया था। अभिनेता ने इस स्टेप के कारण उमर के फैन्स ने बाहर सिम्बा को बाहर करने की मांग की। इतना ही नहीं सिम्बा ने उमर को 'आतंकवादी' भी कहा था। ये बात सिम्बा ने उन्हें सूरमा नहीं लगाने की सलाह देते हुए कहा था।

'जेठालाल' ने दीपावली पर खरीदी लाखों की कार
छोटे पर्दे के लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले पॉपुलर एक्टर दिलीप जोशी हाल ही में एक लग्जरियस कार के मालिक बन गए हैं। दीपावली के मौके पर दिलीप जोशी अका जेठालाल ने काले रंग की किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी (Kia Sonet Subcompact SUV) कार खरीदी है। त्योहार के मौके पर दिलीप जोशी और उनके पूरे परिवार ने एक नए सदस्य का स्वागत किया है। सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी और उनके नई कार की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। दिलीप जोशी के फैंस उन्हें दीपावली की बधाई के साथ नई कार लाने की बधाई भी दे रहे हैं। दिलीप जोशी ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत लाखों में है। इस कार की कीमत करीब 12.29 लाख रुपए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।