लाइव टीवी

TV Weekly Round Up: मोहसिन खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को कहा अलविदा, करण पटेल ने शाहरुख खान को किया सपोर्ट

Updated Oct 16, 2021 | 18:26 IST

TV Weekly News Round Up 16 October 2021: बिग बॉस 15 से लेकर केबीसी 13 में शोले की रीयूनियन तक टीवी जगत में इस हफ्ते कई खबरें सुर्खियों में रही। जानिए ऐसी ही पांच खबरें जो पूरे हफ्ते रही चर्चा में।

Loading ...
TV Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • साहिल श्रॉफ बिग बॉस के घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं।
  • मोहसिन खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को अलविदा कह दिया।
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में शोले की टीम का रीयूनियन हुआ।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 15 में साहिल श्रॉफ घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट बन गए थे। वहीं, मोहसीन खान ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को अलविदा कह दिया है। जानिए टीवी जगत की खबरें जिसने इस हफ्ते बटोरी सुर्खियां। 
  
बिग बॉस सीजन का पहला हफ्ते साहिल श्रॉफ घर से बेघर हो गए हैं। साहिल श्रॉफ को पहले हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं। वहीं, दूसरे हफ्ते बिग बॉस के ईशान सहगल, विशाल कोटियन, अकासा, अफसाना खान, डोनल बिष्ट, विधि पांड्या घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हैं। वहीं, जय भानुशाली ने प्रतीक सहजपाल को गाली दी, जिसके बाद वह खुद को थप्पड़ मारने लगे। 

मोहसीन खान ने ये रिश्ता को कहा अलविदा 
कार्तिक का रोल निभाने वाले एक्टर मोहसीन खान ने पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता का क्या कहलाता है सीरियल को अलविदा कह दिया है। इस हफ्ते मोहसिन खान ने इस शो की अपनी आखरी शूटिंग खत्म कर ली है। मोहसिन ने बताया कि यह शो उनके दिल के बहुत करीब है, इस शो के लिए उनके आखरी शेड्यूल की शूटिंग काफी इमोशनल रही है।

इस हफ्ते शुरू हो रहा है रणवीर सिंह का क्विज शो 
रणवीर सिंह का क्विज शो द बिग पिक्चर 16 अक्टूबर यानी शनिवार को कलर्स टीवी में टेलिकास्ट होने जा रहा है। शो से पहले रणवीर सिंह की वाइफ दीपिका पादुकोण ने खास नोट लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी है। वहीं, शो का प्रोमो सामने आया है। इसमें रणवीर सिंह कह रहे है कि वह अपने बच्चे के नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं। रणवीर ने कहा कि उनके दो-तीन साल में होंगे बच्चे। 

आर्यन खान के सपोर्ट में आया टीवी जगत 
ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के सपोर्ट में कई टीवी सेलेब्स भी आ गए हैं। करण पटेल ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- 'किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का इस्तेमाल करना बेहद शर्मनाक और कायरता से भरा है। आपको एक बड़ा मुद्दा छिपाने के लिए एक काला धब्बा चाहिए था, आप एक बेटे को चमकने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकेंगे, क्योंकि यह उसके जींस में है।'     

केबीसी में हुआ शोले का रीयूनियन 
कौन बनेगा करोड़पति 13 में शोले फिल्म के सितारों का रीयूनियन हुआ। हेमा मालिनी, रमेश सिप्पी हॉटसीट पर बैठे थे। वहीं, धर्मेंद्र वीडियो कॉल से जुड़े थे। एपिसोड में शोले फिल्म से जुड़े कई किस्सों को शेयर किया गया। 

अमिताभ कहते हैं, 'हम अक्सर महिलाओं को छोटे क्लच बैग के साथ घर से निकलते हुए देखते हैं। तो इसमें क्या रखा होता है क्योंकि यह आकार में बहुत छोटा होता है।' हेमा मालिनी कहती हैं, 'इसमें आमतौर पर कॉम्पैक(एक तरह का टच अप पाउडर) होता है। लिपस्टिक होती है और बहुत कम पैसे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।