लाइव टीवी

Twitter ने मानी Ramayan के 'राम' की बात, अरुण गोविल का फेक अकाउंट किया सस्‍पेंड

Updated Apr 14, 2020 | 07:37 IST

रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर अरुण गोव‍िल ने कुछ वक्‍त पहले फेक ट्विटर अकाउंट को ड‍िलीट करने की अपील की थी। अब Twitter ने उनकी बात मान ली है और ओरिजनल अकाउंट वेरिफाई कर द‍िया है।

Loading ...
Arun Govil

रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण इन द‍िनों दूरदर्शन पर किया जा रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकने के ल‍िए देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। लॉकडाउन के चलते लोग घरों में कैद हैं, वहीं टीवी के सभी धारावाहिकों की शूटिंग प्रतिबंधित है। फैंस ने ऐसे में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रामानंद सागर की रामायण के पुन: प्रसारण की मांग की थी जिसे स्‍वीकार कर लिया गया और सुबह 9 बजे और रात 9 बजे इस सीरियल का प्रसारण शुरू करा दिया गया है। 

रामायण का प्रसारण शुरू हुआ तो इसमें किरदार निभाने वाले कलाकार अचानक से चर्चा में आ गए। सोशल मीडिया पर उन कलाकारों की खोज शुरू हो गई। ऐसे में कलाकारों के नाम से यूजर्स फेक अकाउंट बनाकर फॉलोअर्स बटोरने की जुगत में लग गए। इसी क्रम में किसी ने राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल का भी फर्जी अकाउंट (@RealArunGovil) बना लिया और हजारों फॉलोअर्स बना लिए। 

जब यह मामला एक्‍टर अरुण गोव‍िल के संज्ञान में आया तो उन्‍होंने अपने वास्‍तविक अकाउंट (@arungovil12) से फेक ट्विटर अकाउंट (@RealArunGovil) को ड‍िलीट करने की अपील की थी। अब Twitter ने उनकी बात मान ली है और ओरिजनल अकाउंट (@arungovil12) को वेरिफाई कर ब्‍लू टिक दे द‍िया है। 

एक दौर था जब रामायण टीवी पर आती थी तो ना केवल पूरा परिवार बल्कि पूरा मोहल्‍ला और पूरा गांव जुट जाया करता था। उस वक्‍त टीवी कम हुआ करते थे। इस सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोव‍िल, माता सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका सहित सभी सितारे घर घर में पहचाने जाने लगे थे। जिस सितारे ने भी रामायण में काम किया, वह अमर हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।