लाइव टीवी

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सबा खान को डेट कर रहे हैं उमर रियाज? जानें कैसे शुरू हुई दोनों की दोस्ती

Updated Nov 07, 2021 | 15:18 IST

Bigg Boss 15 contestant Umar Riaz dating Saba Khan?: उमर और सबा एक-दूसरे को उस समय से जानते हैं जब आसिम बिग बॉस 13 में एक कंटेस्टेंट थे। बाद में दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो काम किया...

Loading ...
उमर रियाज और सबा खान।
मुख्य बातें
  • उमर रियाज बिग बॉस शो में अच्छा कर रहे हैं
  • अब उमर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं
  • खबर है कि उमर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट को डेट कर रहे हैं।

उमर रियाज फिलहाल बिग बॉस 15 में नजर आ रहे हैं। इस हफ्ते उमर रियाज घर में कप्तान बन चुके हैं। उमर रियाज बिग बॉस शो में अच्छा कर रहे हैं, वहीं घर के बाहर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। उनके बारे में खबरें हैं कि वो एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सबा खान को डेट कर रहे हैं।
सबा खान रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में नजर आई थीं। उन्होंने शो में अपनी बहन सोमी खान के साथ बतौर कॉमनर एंट्री की थीं। वहीं उमर, आसिम रियाज के बड़े भाई हैं। वो पेशे से एक डॉक्टर हैं।

एक सोर्स के अनुसार उमर और सबा एक-दूसरे को उस समय से जानते हैं जब आसिम बिग बॉस 13 में एक कंटेस्टेंट थे। बाद में दोनों ने गुनाह करदे गाने में साथ में काम किया। म्यूजिक वीडियो के दौरान उमर और सबा अच्छी तरह से घुलमिल गए। तब से, वे एक-दूसरे के करीब आ गए। उमर का परिवार भी सबा को जानता है और वे उसके साथ एक क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं।

म्यूजिक वीडियो के सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स ने सबसे पहले उमर रियाज और सबा खान की केमिस्ट्री देखी थी। सूत्रों का कहना है कि दोनों की जोड़ी साथ में खूबसूरत दिखती है और जब वो गाने की शूटिंग कर रहे थे तब से उनकी केमिस्ट्री शानदार थी। उमर पेशे से डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद खासकर शोबिज में दिलचस्पी दिखाई है। सबा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर उमर के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है।

जयपुर की रहने वालीं सबा ने अपने शोबिज सपने को पूरा करने के लिए मुंबई जाने से पहले हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था। बिग बॉस के बाद, उन्होंने मनीष गोपलानी के साथ जट्ट यमला नामक एक म्यूजिक वीडियो में काम किया। बाद में वो गुनाह करदे में उमर रियाज के साथ नजर आईं। उन्होंने एक ओटीटी शो में भी अभिनय किया है जो अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।