लाइव टीवी

Upcoming Spoilers: Anupamaa करेगी किंजल का सौदा, सई से मुंह मोड़ेगा विराट, इन 5 TV Serials में आएंगे बड़े मोड़

Updated Aug 25, 2021 | 10:29 IST

Upcoming Twists and Turns in Top 5 TV Serials: टीवी के पसंदीदा सीरियल्स अनुपमा से लेकर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 तक की कहानी कई दिलचस्प मोड़ से होकर गुजरेगी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
टॉप 5 TV Serials की बदलेगी कहानी, आने वाले हैं रोचक मोड़
मुख्य बातें
  • 40 लाख के बदले अनुपमा किंजल का सौदा करने वाली है।
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब रोचक मोड़ लेने वाली है।
  • स्टार प्लस के इमली में अब इमली का ट्रांसफॉरमेशन होने वाला है।

Latest Spoilers in Top 5 TV Serials: टीवी सीरियल प्रेमियों के लिए अब मनोरंजन का धमाका होने वाला है। एक नहीं दो नहीं बल्कि टीवी के सभी टॉप 5 सीरियल्स में कुछ बड़े और रोचक मोड़ आने वाले हैं। अनुपमा से इमली और गुम है किसी के प्यार में से कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 तक, इन सीरियल्स में कुछ बड़े ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं जिससे इनकी कहानी बेहद दिलचस्प हो जाएगी। कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाले हैं जिनमें इमोशन, सस्पेंस, रोमांस और हाई वोल्टेज ड्रामा का तड़का लगेगा। 

1. अनुपमा (Anupamaa)

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा ( Madalsa Sharma) स्टारर यह टीवी सीरियल टीआरपी की रेस में अपनी हुकूमत पर बरकरार है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि शाह परिवार को कर्ज से मुक्ति दिलाने के लिए अनुपमा अब राखी के सामने भीख मांगने वाली है। वह राखी से 40 लाख के बदले अपनी बड़ी बहू किंजल का सौदा करेगी। 

2. इमली (Imlie)

छोटे पर्दे के पसंदीदा टीवी सीरियल्स में से एक, इमली, की कहानी अब बड़ा मोड़ लेगी। इस टीवी सीरियल में अब हाई वोल्टेज ड्रामा का ट्रैक चलेगा, जिसके साथ लोगों को इमली और मालिनी के बीच कैटफाइट भी देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं, अब इमली का एक बड़ा ट्रांसफॉरमेशन होने वाला है। इमली का‌ यह ट्रांसफॉरमेशन देखना बेहद दिलचस्प होगा।

3. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyar Mein)

जब से पाखी को यह पता चला है कि सम्राट उसे तलाक देने वाला है, तब से वह विराट को पाने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं, सई ने भी अब विराट और इस रिश्ते से पीछे हटने की कोशिश कर रही है। सई की वजह से आए दिन विराट को बहुत दुख पहुंचता है। मगर, अब विराट शांत नहीं बैठेगा और एक बड़ा कदम उठाएगा जिससे उसके और सई के रिश्ते पर बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है। अब विराट सई से मुंह मोड़ने वाला है। यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या सई विराट के प्यार को महसूस कर पाएगी या फिर हमेशा के लिए उससे दूर हो जाएगी।

4. कुंडली भाग्य (Kundli Bhagya)

कुंडली भाग्य में अब सस्पेंस और हाई वोल्टेज ड्रामा का ट्रैक चलने वाला है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि पूरे परिवार के सामने सोनाक्षी एक बड़े रहस्य से पर्दा उठाएगी। सोनाक्षी इस बात का खुलासा करेगी कि उसके बच्चे का बाप करण है। जिसके बाद लूथरा परिवार में बवाल मच जाएगा। वहीं, सोनाक्षी के इस खुलासे से प्रीता को बड़ा सदमा लगेगा। 

5. कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3)

सस्पेंस, हाई वोल्टेज ड्रामा और इमोशंस से दूर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की कहानी अब रोमांटिक मोड़ लेने वाली है। ‌आने वाले एपिसोड्स में सोनाक्षी और देव रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। ‌मगर, इस सीरियल में भी एक ट्विस्ट आने वाला है। अब कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में देव की तबीयत खराब होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।