लाइव टीवी

उर्फी जावेद और पारस कलनावत की हुई तू-तू मैं-मैं, झलक दिखला जा-10 की पार्टी में भिड़े एक्स कपल!

Updated Aug 27, 2022 | 14:42 IST

Urfi Javed and Paras Kalnawat gets fight उर्फी जावेद और पारस कलनावत एक साथ झलक दिखला जा में एक-दूसरे के सामने होंगे। इतना ही नहीं झलक दिखला जा की पार्टी में दोनों काफी टाइम बाद आमने-सामने आए...

Loading ...
उर्फी जावेद और पारस कलनावत।
मुख्य बातें
  • झलक दिखला जा-10 में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं।
  • उर्फी जावेद और पारस कलनावत एक साथ झलक दिखला जा में एक-दूसरे के सामने होंगे।
  • खबर है कि दोनों का पार्टी में आमना-सामना हुआ।

Urfi Javed and Paras Kalnawat fight in Party: डांस रियलिटी शो में से एक झलक दिखला जा अपने नए सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। लगातार नए सीजन के प्रोमो जारी हो रहे हैं और मेकर्स ने इस धूमधाम से लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। झलक दिखला जा-10 को मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं और इसमें एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। इसी बीच खबर है कि शो में दो एक्स नजर आने वाले हैं। खबर है कि उर्फी जावेद और पारस कलनावत एक साथ झलक दिखला जा में एक-दूसरे के सामने होंगे। इतना ही नहीं झलक दिखला जा की पार्टी में दोनों काफी टाइम बाद आमने-सामने आए। 

पार्टी में मौजूद सूत्रों ने हमें बताया कि शुरुआत में उर्फी और पारस दोनों ने दूरी बनाए रखी और एक-दूसरे से टकराने से बचते रहे। हालांकि, यह ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और आखिरकार वे आमने-सामने आ गए। दोनों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन जल्द ही वो एक बहस में पड़ गए। जब बातचीत कहीं नहीं जा रही थी, तो झलक दिखला जा की टीम मेंबर्स में से एक ने हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग किया। वो, पारस और उर्फी दोनों को अन्य कंटेस्टेंट्स और मेहमानों से मिलाने के लिए ले गए।

पढ़ें- झलक दिखला जा 10 का कब आएगा फर्स्ट एपिसोड, जानें कंटेस्टेंट्स की फुल लिस्ट, प्रीमियर डेट सहित सभी डिटेल

आपको बताते चलें पारस और उर्फी के रिश्ते में खटास आ गई थी। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कई बार बात की है। दोनों ने खुलकर इस बारे में बात की कि आखिर यह क्यों नहीं चल पाया।

अपने एक साक्षात्कार में उर्फी ने एक्स पारस के साथ अपने रिश्ते को बचपन की गलती के अलावा कुछ नहीं बताया था। उर्फी ने कहा था- 'यह बचपन की गलती के अलावा और कुछ नहीं था। साथ होने के एक महीने बाद मैं उसके साथ संबंध तोड़ना चाहती था। वह एक बच्ची था वह बहुत पजेसिव था। उसने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से पास लाने की कोशिश की, लेकिन अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है? निश्चित रूप से, मैं सिर्फ टैटू के लिए उसके पास वापस नहीं जाने वाली थी। भले ही वो अपने पूरे शरीर पर मेरे नाम का टैटू बनवा लेता।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।